'ड्रग पार्टी' के आरोपों को लेकर सामने आया करण जौहर का बयान - Drug Party: ke aaropon ko lekar saamne aya Karan Johar: ka bayaan DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

'ड्रग पार्टी' के आरोपों को लेकर सामने आया करण जौहर का बयान

फिल्मकार करण जौहर ने कहा कि वह अपने आवास पर ड्रग पार्टी आयोजित करने के निराधार आरोपों को लेकर 'खफा' हैं और भविष्य में इस तरह के आरोपों से वह कानूनी तरीके से निपटेंगे।

जौहर ने पिछले दिनों अपने घर पर फिल्मी सितारों की एक पार्टी का वीडियो इंस्टाग्राम पर डाला था जिसके बाद विवाद खड़ा हो गया और कई लोगों ने इसके 'ड्रग’ पार्टी होने का आरोप लगाया।

जौहर ने इंडिया टुडे कान्क्लेव 2019 में कहा, कितनी हास्यास्पद बात है। लोग हल्की फुल्की चीजों का विश्लेषण करते हैं। अगली बार अगर लोग इस तरह के बेबुनियाद आरोप लगाएंगे तो हम इसे सख्ती से लेंगे और जरूरत पड़ने पर कानूनी तरीकों से निपटेंगे। यह दोबारा बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

उन्होंने कहा कि पार्टी वाली रात उनकी मां ने भी 'डिनर' (रात का खाना) उनके साथ किया और बातचीत की। जौहर ने कहा, क्या मैं पागल हूं कि अगर किसी ऐसे पदार्थ का सेवन वहां किया जाता तो मैं दोस्तों का वीडियो सबके सामने लाउंगा। मेरी मां भी उसी मंजिल पर रहती हैं जिस पर वह ड्राइंग रूम है। वह हमारे साथ थीं, हमारे साथ उन्होंने खाना खाया। हमने बातचीत की। यह उस तरह की शाम थी।

करीना कपूर से दिनभर में 10 बार ये सवाल पूछते हैं तैमूर, जानकर हो जाएंगे हैरान

क्या विक्की कौशल कर रहे हैं कैटरीना कैफ को डेट? एक्टर ने दिया जवाब

उन्होंने कहा, वह वापस चली गयीं और वीडियो बनाया गया। इसके बाद सोशल मीडिया पर हंगामा मच गया और मैं इस पर आ रही प्रतिक्रियाओं से वाकई नाराज हुआ।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Drug Party: ke aaropon ko lekar saamne aya Karan Johar: ka bayaan