Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़drishyam actress meena s husband vidyasagar dies of lung infection south film industry pays tribute - Entertainment News India

दृश्यम ऐक्ट्रेस Meena के पति का 48 साल की उम्र में निधन, सदमे में साउथ इंडस्ट्री

Tamil Actoress Meena’s husband Vidyasagar dies: तमिल ऐक्ट्रेस मीना के पति विद्यासागर के निधन पर तमिल फिल्म इंडस्ट्री में शोक है। मीना के साथ काम करने वाले ऐक्टर्स ने सोशल मीडिया पर दुख जताया है।

दृश्यम ऐक्ट्रेस Meena के पति का 48 साल की उम्र में निधन, सदमे में साउथ इंडस्ट्री
Kajal Sharma लाइव हिंदुस्तान, मुंबईWed, 29 June 2022 12:08 PM
हमें फॉलो करें

जानीमानी तमिल ऐक्ट्रेस मीना के पति विद्यासागर (Meena Husband Death) का निधन सोमवार को चेन्नई में हो गया। रिपोर्ट्स के मुताबिक, उनको काफी ज्यादा लंग इनफेक्शन था। इसका कुछ महीनों से इलाज चल रहा था। विद्यासागर की उम्र 48 साल थी। मीना के पति के निधन पर सरत कुमार ने ट्विटर पर खबर शेयर की है। उन्होंने लिखा है कि उनकी असमय मौत की खबर सुनकर वह स्तब्ध हैं। 


2009 में हुई थी शादी

विद्यासागर बेंगलुरु बेस्ड बिजनसमैन थे। 2009 में उन दोनों की शादी हुई थथी। उनके एक बेटी थी जिसका नाम नयनिका था। मीना ने अपना करियर बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट शुरू किया था। वह 90 के दशक और 2000 की शुरुआत में काफी पॉप्युलर तमिल ऐक्ट्रेस बन गई थीं। अपने जबरदस्त सक्सेसफुल करियर में उन्होंने साउथ सिनेमा के लगभग हर बड़े स्टार के साथ काम किया है।


सदमे में साथी कलाकार


हाल ही में वह मलयालम दृश्यम फ्रैंचाइजी में दिखाई दी थीं। ऐक्टर सरत कुमार ने भी मीना के साथ कुछ फिल्मों में काम किया है। उन्होंने ट्विटर पर सांत्वना जताई। सरत ने लिखा, ऐक्टर मीना के पति विद्यासागर की असमय मौत के बारे में सुनकर सदमे में हूं। हमारे परिवार की तरफ से मीना, उनके परिवार और करीबियों के लिए दिल से सांत्वना। ईश्वर उनकी आत्मा को शांति दे।

वेंकटेश ने दी श्रद्धांजलि


ऐक्टर वेंकटेश ने भी मीना के साथ कई फिल्मों में काम किया है। सबसे रीसेंट दृश्यम का तेलुगु वर्जन था। उन्होंने भी ट्विटर पर उनके पति को श्रद्धांजलि दी। वेंकटेश ने लिखा, विद्यासागर गारु के असमय निधन पर बेहद दुखी और सदमे में हूं। मीनाजी और उनके परिवार को दिल से सांत्वना। प्रार्थना करता हूं वे जल्द ही इससे उबरें।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें