Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Drishyam 2 makers has a offer 50 percent discount on advance booking for the release date

Drishyam 2 के मेकर्स ने दिया तोहफा, एडवांस बुकिंग में 50 फीसदी की छूट

अजय देवगन की फिल्म दृश्यम 2 जल्द रिलीज होने वाली है। जिस तरह ब्रह्मास्त्र के टिकट के दाम सिनेमा दिवस पर घटाए गए थो उसे जबरदस्त फायदा मिला था। दृश्यम 2 के मेकर्स ने भी ऐसा ही ट्रिक अपनाया है।

Shrilata लाइव हिंदुस्तान, मुंबईSun, 2 Oct 2022 02:50 PM
हमें फॉलो करें

अजय देवगन की आने वाली फिल्म ‘दृश्यम 2‘ का काफी समय से इंतजार किया जा रहा है। हाल ही में अजय देवगन ने फिल्म का टीजर शेयर किया। यह फिल्म 2015 में आई ‘दृश्यम‘ का सीक्वल है। सिनेमाघरों में फिल्म को आने में अभी थोड़ा वक्त है। उससे पहले मेकर्स ने दर्शकों के लिए एक शानदार तोहफा दिया है। जिस तरह ‘ब्रह्मास्त्र‘ के टिकट के दाम राष्ट्रीय सिनेमा दिवस पर घटाए गए थे तो उसे जबरदस्त फायदा मिला था। ‘दृश्यम 2‘ के मेकर्स ने भी कुछ ऐसा ही ट्रिक अपनाया है।

तारीख से है खास कनेक्शन


‘दृश्यम 2‘ का टिकट 50 फीसदी की छूट पर बुक कर सकते हैं लेकिन कुछ शर्ते हैं। यह ऑफर केवल रविवार (2 अक्टूबर) तक के लिए है। साथ ही ओपनिंग डे (18 नवंबर) की टिकट ही बुक करनी होगी। जिन लोगों ने ‘दृश्यम‘ देखी है उन्हें पता होगा कि 2 अक्टूबर की तारीख का फिल्म में खास कनेक्शन है। इस वजह से मेकर्स ने यह ऑफर 2 अक्टूबर के लिए दिया है। यह पहली फिल्म है जिसकी ओपनिंग डे एडवांस बुकिंग इस तरह के स्पेशल ऑफर के साथ शुरू की गई है। 

मल्टीप्लेक्स चेन के साथ अनुबंध


‘दृश्यम 2‘ की टीम ने एक बयान जारी किया जिसमें लिखा है, ‘इस साल 2 अक्टूबर को मार्क कर लें, दृश्यम 2 के निर्माता अपनी तरह का पहला इस तरह का एसोसिएशन किया है। मेकर्स ने मल्टीपलेक्स चेन के साथ अनुबंध किया है कि दृश्यम की रिलीज के दिन (18 अक्टूबर) 50 फीसदी की छूट का ऑफर मिले।‘ 

कब रिलीज होगी फिल्म


बता दें कि ‘दृश्यम 2‘ में अजय देवगन, तब्बू, इशिता दत्ता, अक्षय खन्ना, रजत कपूर और श्रिया सरन लीड रोल में हैं। यह 2021 में इसी नाम से आई मलयालम फिल्म की हिंदी रीमेक है। फिल्म 18 नवंबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।
 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें