फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजन11वें दिन भी ‘दृश्यम 2’ की मजबूत पकड़, बॉक्स ऑफिस पर धड़ाम हुई ‘भेड़िया’

11वें दिन भी ‘दृश्यम 2’ की मजबूत पकड़, बॉक्स ऑफिस पर धड़ाम हुई ‘भेड़िया’

दृश्यम 2‘ ने रिलीज के दूसरे सोमवार के अपने कलेक्शन से चौंका दिया। वहीं दूसरी तरफ इस शुक्रवार को वरुण धवन और कृति सेनन की ‘भेड़िया‘ आई। अजय देवगन की फिल्म के आगे ‘भेड़िया‘ कहीं टिकती नहीं दिख रही है।

11वें दिन भी ‘दृश्यम 2’ की मजबूत पकड़, बॉक्स ऑफिस पर धड़ाम हुई ‘भेड़िया’
Shrilataलाइव हिंदुस्तान,मुंबईTue, 29 Nov 2022 07:46 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

‘दृश्यम 2‘ बॉलीवुड के लिए बड़ी राहत बनकर आई है। फिल्म रिलीज के 11वें दिन भी मजबूती के साथ सिनेमाघरों में टिकी हुई है। समीक्षकों के अच्छे रिव्यू और माउथ पब्लिसिटी का इसे फायदा मिला है। फिल्म की तारीफ की वजह इसकी दमदार कहानी है जो अंत तक सीट से बांधे रखती है। ‘दृश्यम 2‘ ने रिलीज के दूसरे सोमवार के अपने कलेक्शन से चौंका दिया। वहीं दूसरी तरफ इस शुक्रवार को वरुण धवन और कृति सेनन की ‘भेड़िया‘ आई। अजय देवगन की फिल्म के आगे ‘भेड़िया‘ कहीं टिकती नहीं दिख रही है।

बॉक्स ऑफिस पर ‘दृश्यम 2‘ ने दिखाया दम

पहले बात करते हैं ‘दृश्यम 2‘ के कलेक्शन की। अजय देवगन की फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर झंडा गाड़ दिया है। वर्ल्डवाइड कलेक्शन के मामले में यह पहले ही 200 करोड़ का आंकड़ा पार कर चुकी है। अगर फिल्म का प्रदर्शन इसी तरह जारी रहा तो जल्द ही यह घरेलू बाजर में भी 200 करोड़ का बिजनेस कर लेगी। फिल्म मंडे टेस्ट में पूरी तरह से पास रही है। रिलीज के दूसरे शुक्रवार को ‘दृश्यम 2‘ ने 7.87 करोड़, शनिवार को 14.05 करोड़, रविवार को 17.32 करोड़ का कलेक्शन किया। वेबसाइट Sacnilk के मुताबिक सोमवार को फिल्म ने करीब 6 करोड़ का बिजनेस कर लिया है। इसने कुल 149.90 करोड़ कमा लिए हैं।

कितना रहा ‘भेड़िया‘ का कलेक्शन

बात ‘भेड़िया‘ की करें तो पहले माना जा रहा था कि वरुण धवन की इस फिल्म से ‘दृश्यम 2‘ के कलेक्शन पर फर्क पड़ सकता है। हालांकि ऐसा नहीं हुआ। ‘भेड़िया‘ को मिले जुले रिव्यूज मिले थे। फिल्म ने धीमी शुरुआत की थी लेकिन वीकेंड आते-आते इसके कलेक्शन में उछाल आया। सोमवार को यह बॉक्स ऑफिस पर धड़ाम हो गई। फिल्म की कमाई में 60 फीसदी से ज्यादा की गिरावट हुई है। ‘भेड़िया‘ ने शुक्रवार को 7.47 करोड़, शनिवार को 9.57 करोड़, रविवार को 11.5 करोड़ और सोमवार को करीब 4 करोड़ का बिजनेस किया। इस तरह 4 दिन में फिल्म कुल 32.55 करोड़ कमाने में सफल रही।
 

लेटेस्ट Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।