'Dream Girl' को मिल रही सफलता से खुश हैं आयुष्मान खुराना - Dream Girl ko mil rahee saphalata se khush aayushmaan khuraana DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

'Dream Girl' को मिल रही सफलता से खुश हैं आयुष्मान खुराना

ayushman khurana movie dream girl release

बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना अपनी फिल्म ड्रीम गर्ल को मिल रही सफलता से बेहद खुश हैं। आयुष्मान खुराना की फिल्म ‘ड्रीम गर्ल’ हाल ही में प्रदर्शित हुयी है। यह उनके करियर की सबसे बड़ी ओपनिंग करने वाली फिल्म बन गई है। इस सफलता पर आयुष्मान ने अपनी खुशी जाहिर करते हुए मेकर्स और ऑडियंस का धन्यवाद दिया है।

आयुष्मान ने बताया, ‘मुझे खुशी है कि ड्रीम गर्ल को काफी अच्छी ओपनिंग मिली है और इस फिल्म को लेकर हर तरफ पॉजिटिविटी दिखाई दे रही है। यह पर्सनल माइलस्टोन वाकई मेरे लिए काफी प्रोत्साहन देना वाला है। मैंने ड्रीम गर्ल के साथ एक्सप्लोर करने की कोशिश की और इसे लोगों का भरपूर मनोरंजन करने वाले फिल्म बनाने का प्रयास किया। मैं इस बात से बेहद खुश हूं कि पूरे देश की ऑडियंस ने मुझे एक एंटरटेनिंग हीरो के रूप में अक्सेप्ट किया है। आयुष्मान ने कहा, एक आर्टिस्ट के तौर पर मैंने हमेशा ऐसे प्रॉजेक्ट को हाथ में लेने की कोशिश की है, जो मेरे ख्याल से अपने जॉनर की सीमाओं को पार करने में सक्षम हो और आज का यह रिजल्ट इस बात पर मुहर लगाता है।

मैं अपने डायरेक्टर और राइटर, राज शांडिल्य को इस अमेजिंग मूवी के लिए बधाई देता हूं जो पूरी तरह से एक बेहतरीन फैमिली कॉमिडी है। मैं अपनी शानदार प्रोड्यूसर एकता कपूर का उनके विजन और सपॉर्ट के लिए शुक्रिया अदा करता हूं। ड्रीम गर्ल की शानदार शुरुआत हम सभी के लिए बेहद खुशी की बात है, क्योंकि हम सभी ने इसे बनाने में जी जान से मेहनत की है। 

गोविंदा की बेटी ने किया धमाकेदार डेब्यू, 'मिलो न तुम तो' गाने में सिंगर गजेंद्र वर्मा के संग इश्क फरमाते हुए आईं नजर

खुशखबरी- ब्रेकअप के 3 साल बाद एक बार फिर साथ दिखेंगे कैटरीना-रणबीर!

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Dream Girl ko mil rahee saphalata se khush aayushmaan khuraana