Hindi NewsEntertainment NewsDostana 2 shooting start lets see Janhvi Kapoor Kartik Aaryan and Lakshya Lalwani masti photo

'Dostana 2' की शूटिंग शुरू, जाह्नवी-कार्तिक के संग लक्ष्य लालवानी की फर्स्ट फोटो आई सामने

साल 2008 में बॉक्स ऑफिस से लेकर दर्शकों के दिलों पर छा जाने वाली फिल्म 'दोस्ताना' की सीक्वल 'दोस्ताना 2 (Dostana 2)' की शूटिंग की तैयारी शुरू हो गई है। फिल्म के सेट से या तैयारी के...

'Dostana 2' की शूटिंग शुरू, जाह्नवी-कार्तिक के संग लक्ष्य लालवानी की फर्स्ट फोटो आई सामने
Radha Sharma sharma लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीTue, 22 Oct 2019 10:34 AM
हमें फॉलो करें

साल 2008 में बॉक्स ऑफिस से लेकर दर्शकों के दिलों पर छा जाने वाली फिल्म 'दोस्ताना' की सीक्वल 'दोस्ताना 2 (Dostana 2)' की शूटिंग की तैयारी शुरू हो गई है। फिल्म के सेट से या तैयारी के दौरान की एक तस्वीर इंटरनेट पर वायरल हो रही है जहां जान्हवी कपूर, लक्ष्य और कार्तिक आर्यन मस्ती करते नजर आ रहे हैं। 

इस फिल्म से जुड़ी पहले खबर आई थी कि थी कि फिल्‍म की शूटिंग नवंबर के पहले हफ्ते में शुरू की जाएगी। इतना ही नहीं कहा गया था कि फिल्म का पहला शूटिंग शेड्यूल उत्‍तर भारत से लेकर चंडीगढ़, पटियाला में पहला शेड्यूल शूट होगा। ये शेड्यूल तकरीबन 22 दिनों तक चलेगा। इसके बाद फिल्म से जुड़ी टीम विदेश में शूटिंग के लिए रवाना होगी। 

image source   instagram

आपको बता दें कि 'दोस्ताना 2'  में जान्हवी और कार्तिक भाई - बहन बने हैं। वहीं लक्ष्य और कार्तिक फिल्म में रोमांस करते नज़र आएंगे। ये तीनों एक्टर अहम किरदार में दिखाई देंगे। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि टीवी एक्टर लक्ष्य लालवानी इस फिल्म से वह अपना डेब्‍यू करने जा रहे हैं। खबर तो ये भी है कि जाह्नवी- कार्तिक और लक्ष्य लालवानी इस फिल्म में बिल्‍कुल अलग अवतार में दिखाई देंगे।  हाल ही में जाह्नवी कपूर ने इस फिल्म के बारे में बात करते हुए कहा- 'मैं इस समय दोस्‍ताना 2 को लेकर बेहद उत्साहित हूं। इस फिल्म की कहानी बहुत अलग और मजेदार है। मुझे लगता है दर्शकों को भी पसंद आएगी। 

आपको बता दें कि 'दोस्‍ताना' के सीक्‍वल का निर्देशन कॉलिन डी कुन्हा (Collin D’Cunha) करेंगे। जो राजकुमार हिरानी के साथ असिस्टेंट डायरेक्टर रह चुके हैं।  कॉलिन इससे पहले 'भाग मिल्‍खा भाग' में राकेश ओमप्रकाश मेहरा, 'तलाश' में रीमा कागती और 'संजू' और 'पीके' में राजकुमार हिरानी को असिस्‍ट करते हुए नजर आ चुके है। अब धर्मा प्रोडक्शन्स के साथ अपना डायरेक्शन डेब्यू करने जा रहे हैं। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें