DA Image
2 जून, 2020|11:31|IST

अगली स्टोरी

दूरदर्शन ने फैन्स को दिया एक और तोहफा, ‘शक्तिमान’ के बाद हो रही है ‘देख भाई देख’ की वापसी

कोरोना लॉकडाउन के कारण फिल्म और टीवी शोज़ की शूटिंग रुक गई है। ऐसे में दूरदर्शन अपने फैन्स के लिए खुशखबरी लेकर आया है। 80 और 90 के दशक के लोगों की यादों को ताजा करने के लिए दूरदर्शन अपने कई हिट शोज़ को दोबारा टेलीकास्ट करने जा रहा है। अभी दूरदर्शन पर ‘रामायण’ और ‘महाभारत’ के अलावा ‘शक्तिमान’ भी शुरू हो चुका है।

अब दूरदर्शन ने एक ट्वीट कर फैन्स को तोहफा दिया है। ट्वीट में लिखा है कि आइकॉनिक कॉमिक शो देख भाई देख को अब आप दोबारा देख सकते हैं। शाम 6 बजे, वह भी दूरदर्शन नेशनल पर। यह कहानी उस दीवान परिवार की है, जिसमें तीन जेनरेशन की खूबसूरत बॉन्डिंग दिखाई गई है। 

फैन्स इस हिट कॉमेडी शो के लिए काफी एक्साइटेड हैं। और अब उनकी खुशी को ठिकाना नहीं है। हालांकि दूरदर्शन ने यह ट्वीट 1 अप्रैल को किया था, इसलिए कुछ यूजर्स को ऐसा भी लगा कि कहीं उन्हें बेवकूफ तो नहीं बनाया जा रहा है।

तब्बू ने किया है अजय देवगन संग स्पेशल रिलेशनशिप शेयर, अभी तक ‘सिंगल’ रहने के लिए एक्टर को ठहराया जिम्मेदार

PM CARES Fund: अक्षय कुमार और सलमान खान के डोनेशन पर उर्वशी रौतेला ने दिया बयान, कहा- ये रीयल हीरोज़ हैं

शो देख भाई देख में शेखर सुमन, नवीन निष्कौल, फरीदा जलाल, भावना बावसवर, देवेन भोजानी, सुषमा सेठ, विशाल सिंह, नताशा सिंह ने अहम रोल निभाया था। यह शो 6 मई 1993 को डीडी मेट्रो पर ऑनएयर हुआ था। इसके 65 एपिसोड आए थे। देख भाई देख टीवी ऑडियंस के बीच जबरदस्त हिट हुआ था।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Doordarshan: Give Good News To Fans On Public Demand: Dekh Bhai Dekh: Returns On Doordarshan Channel: After Shaktimaan: