DA Image
6 जून, 2020|8:13|IST

अगली स्टोरी

'हनुमानजी किसके लिए लाए थे संजीवनी बूटी', दूरदर्शन के पोल पर यूजर्स ने सोनाक्षी सिन्हा को किया जमकर ट्रोल

bollywood stars at diwali party

दूरदर्शन ने हाल ही में रामायण को लेकर ट्विटर पर एक पोल किया। इसमें सवाल पूछा गया कि हनुमान जी किसके लिए संजीवनी बूटी लेकर आए थे? इसपर तीन ऑप्शन दिए गए। सुग्रीव, लक्ष्मण और शत्रुघ्न। हालांकि, यह सवाल आपको काफी सरल लग सकता है लेकिन इसको लेकर ट्विटर यूजर्स ने एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा को ट्रोल कर दिया। 

दरअसल, कुछ समय पहले कौन बनेगा करोड़पति 11 के एक एपिसोड में सोनाक्षी सिन्हा शामिल हुई थीं। यहां एक सवाल उनसे पूछा गया था और इसपर उन्होंने लाइफलाइन ली। इसके बाद सोशल मीडिया पर उन्हें काफी ट्रोल किया गया।

अब जब एक बार दूरदर्शन ने ट्विटर यूजर्स से यह सवाल पूछा तो लोगों ने सोनाक्षी को ट्रोल कर दिया। दूरदर्शन के पोल के जवाब में एक यूजर ने लिखा कि सोनाक्षी सिन्हा- मैं लाइफलाइन का इस्तेमाल करना चाहती हूं। वहीं, एक अन्य यूजर ने सोनाक्षी को टैग करते हुए लिखा कि क्या कुछ याद आया? इसके अलावा एक यूजर ने फोटो ट्वीट करते हुए कहा कि सोनाक्षी का रिएक्शन अभी कुछ ऐसा होगा।

कोरोना लॉकडाउन के बीच शाहरुख खान की लाडली सुहाना खान सीख रही हैं ऑनलाइन बेली डांस, ट्रेनर ने शेयर कीं फोटोज़

आमिर खान को नहीं पसंद आई थी शाहरुख खान, अमिताभ बच्चन और ऋतिक रोशन की यह फिल्म, करण जौहर ने खोली पोल

एक अन्य यूजर ने लिखा कि आम लोगों को लक्ष्मण रेखा के बारे में क्या पता है। वहीं, सोनाक्षी सिन्हों को क्या पता है। इस पर उन्होंने पूर्व क्रिकेटर लक्ष्मण और एक्ट्रेस रेखा की तस्वीर लगा दी। वहीं, कुछ समय पहले एक्टर मुकेश खन्ना ने भी सोनाक्षी सिन्हा पर हमला बोला था। उन्होंने सोनाक्षी को महाभारत देखने के लिए कहा था।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Doordarshan: asks poll about Ramayana: Twitter: users troll actress Sonakshi Sinha: