Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Dont miss After Anupama dance Anuj woke up from coma watch video - Entertainment News India

Anupamaa कोमा में पड़े अनुज की पीठ पीछे कर रही थीं डांस, अचानक स्ट्रेचर से उठकर बैठे अनुज!

अनुपमा (Anupama) शो के नए ट्विस्ट ने दर्शकों की नींदे उड़ा दी हैं। अनुज को कोमा देखकर इस शो के फैन्स खासे नाराज भी हैं। लेकिन शो की जान अनुपमा ने फैन्स का मूड हलका करने के लिए शो से एक फनी वीडियो पोस्

Pooja Bajaj लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीTue, 23 Aug 2022 07:30 AM
हमें फॉलो करें

अनुपमा (Anupamaa) शो में इन दिनों दिखाए जा रहे ट्विस्ट के चलते दर्शकों की नींदे उड़ा दी हैं। शो में वनराज शाह और अनुज कपाड़िया के एक्सीडेंट के बाद से शो की कहानी को कुछ महीने आगे बढ़ा दिया गया. अनुज को कोमा देखकर इस शो के फैन्स खासे नाराज भी हैं। लेकिन इस शो की जान अनुपमा को पता है कि उन्हें अपने फैन्स के चेहरे पर कैसे हंसी लानी है? उन्होंने शो की इसी ट्विस्ट का एक फनी BTS वीडियो शेयर किया है।

अनुपमा के डांस के बाद कोमा में पड़े अनुज उठे 
दरअसल अनुपमा स्टार रूपाली गांगुली ने इंस्टाग्राम पर अपने लेटेस्ट वीडियो में इस शो का एक फनी BTS वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में अनुपमा और बा को अनुज के स्ट्रेचर के पास डांस करते हुए देखा जा सकता है। पूरी तरह मजाकिया मूड में नजर आ रहीं रूपाली गांगुली कोमा में पड़े अनुज की पीठ पीछे लीला संग नाचते गाते हुईं नजर आ रही हैं। शो की दोनो एक्ट्रेस आशा भोसले के गाने ‘हुस्न के लाखों रंग’ पर थिरकती हुईं नजर आ रही हैं।  इस वीडियो को शेयर करते हुए रूपाली ने लिखा, It’s Maan-Day, जानें क्यूं दिल चाहता है... Everything’s Gona be alright। 

यही नहीं रूपाली की इस फनी BTS वीडियो में कोमा में पड़े अनुज का अचानक उठकर बैठने वाला फनी स्टाइल बेहतरीन है। शो के इन तीनों कलाकारों के इस फनी वीडियो को फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं। कुछ घंटे पहले पोस्ट किए गए इस वीडियो को अबतक एक लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। 

शो के लेटेस्ट ट्रैक में चल क्या रहा है?

शो में इन दिनों 7 महीने का लीप दिखाया जा रहा है। लीप वाले ट्विस्ट से पहले शो में  वनराज शाह और अनुज कपाड़िया का एक्सीडेंट दिखाय गया. जिसके बाद शो की कहानी को कुछ महीने आगे बढ़ा दिया गया. फिलहाल वनराज को अस्पताल से छुट्टी मिल गई है और वो घर पर जबकि अनुज अभी कोमा में है. हालांकि शो में आए इस लीप और अनुज के एक्सीडेंट को लेकर फैन्स खुश नजर नहीं आ रहे। अब देखते हैं मेकर्स अपने चहेते फैन्स के लिए क्या नई ट्रीट लेकर आते हैं। बता दें टीवी फैन्स के बीच अनुपमा शो सबसे फेवरेट शो है। टीवी टीआरपी लिस्ट में ये शो टॉप पर है। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें