Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Don 3 Neither Shah Rukh Khan Nor Ranveer Singh but Farhan Akhtar himself is considering playing the lead role as per reports

Don 3: न शाहरुख खान और न ही रणवीर सिंह, डॉन 3 के लिए फरहान अख्तर ने लिया ये बड़ा फैसला!

डॉन 3 में शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के न नजर आने से फैन्स उदास हैं। हाल ही में कहा गया था कि रणवीर सिंह (Ranveer Singh) नए डॉन होंगे, लेकिन अब फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) ने बड़ा फैसला लिया है।

Avinash Singh Pal लाइव हिन्दुस्तान, मुंबईSun, 28 May 2023 07:15 AM
हमें फॉलो करें

1978 में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) बड़े पर्दे पर डॉन (Don) बनकर आए और सभी का दिल जीत लिया। इसके बाद साल 2006 में फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) ने एक ट्विस्ट के साथ इस फिल्म को रीमेक किया, जिस में शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने लीड रोल प्ले किया। फिल्म हिट रही और शाहरुख का स्वैग दर्शकों को खूब पसंद किया। डॉन की सक्सेस के बाद फरहान अख्तर ने साल 2011 में डॉन 2 (Don 2) रिलीज की और एक बार फिर फिल्म ने धमाका किया दिया। हालांकि अब इसके बाद से ही फैन्स को डॉन 3 का इंतजार है। जिसको लेकर अलग अलग अपडेट्स आ रहे हैं। पहले सुनने को मिला कि शाहरुख ने खुद को इस फ्रेंचाइजी से दूर कर लिया है तो इसके बाद कहा गया कि रणवीर सिंह (Ranveer Singh) अब नए डॉन बनेंगे। लेकिन अब फिल्म को लेकर एक नया और बड़ा अपडेट सामने आया है। 
 
फरहान खुद बन सकते हैं डॉन
2011 के बाद से ही दर्शकों को डॉन 3 का बेसब्री से इंतजार है। फैन्स को एक बार फिर से बड़े पर्दे पर स्वैग से भरपूर डॉन को देखना है, लेकिन इस में अब भी वक्त लग सकता है। हाल ही में रणवीर सिंह का नाम फिल्म के लिए आगे आया था, लेकिन अब कहा जा रहा है कि ऐसा नहीं होगा। हालांकि ई-टाइम्स की एक रिपोर्ट के मुताबिक खुद फरहान अख्तर ही अब डॉन बनने की सोच रहे हैं। हालांकि आधिकारिक तौर पर इसके बारे में कुछ कहना मुश्किल है।

डॉन 3 पर क्या बोले थे रितेश
बता दें कि डॉन 2 में शाहरुख खान के साथ ही प्रियंका चोपड़ा, लारा दत्ता और बोमन ईरानी प्रमुख किरदारों में नजर आए थे। सोशल मीडिया पर कई बार डॉन 3 को लेकर ट्रेंड्स भी देखने को मिल चुके हैं, लेकिन फरहान की ओर से आधिकारिक अपडेट्स सामने नहीं आए हैं। कुछ वक्त पहले प्रोड्यूस रितेश सिधवानी ने डॉन 3 पर कहा था, 'जब तक फरहान स्क्रिप्ट नहीं लिख लेते हैं, हम कुछ नहीं कह सकते हैं। इस वक्त स्क्रिप्ट पर काम चल रहा है। हम सभी डॉन 3 के लिए एक्साइटिड हैं।'

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें