DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बिग बॉस की एक्स कंस्टेंट डॉली बिंद्रा पर धमकाने और बदसलूकी करने का दर्ज हुआ केस, जानिए किसने लगाया आरोप

dolly bindra

बिग बॉस' में अब तक की सबसे झगड़ालू कंटेस्टेंट रहीं डाली बिंद्रा को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। कहा जा जा रहा है कि डाली बिंद्रा ने एक जिम कर्मचारी को धमकाने और उससे बदसलूकी करने के आरोप में मुंबई के खार पुलिस थाने में केस दर्ज किया गया है। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, जल्द ही बिद्रा को नोटिस भेज कर उन्हें पूछताछ के लिए बुलाया जाएगा।

दैनिक भास्कर रिपोर्ट के अनुसार, डॉली के खिलाफ मिली शिकायत को पुलिस ने दर्ज कर लिया है। शिकायतकर्ता द्वारा दी गई जानकारी को मद्देनजर रखते हुए उनपर भारतीय दंड संहिता (Indian Penal Code) की धारा 341, 447, 501, 504, 506 और 34 के तहत केस दर्ज किया गया है। डॉली पर आरोप है कि, उन्होंने जिम में घुसकर कर्मचारियों के साथ गाली गलौज कि और उन्हें जान से मरवाने तक कि धमकी दी। डॉली का ये गुस्सा जिम का पैसा मांगने पर बढ़ गया। जिम मालिक ने पुलिस को सीसीटीवी फुटेज भी दिया है, जिसमे डॉली हंगामा करते हुए दिखाई दे रहीं है।

Kesari Teaser: अफगानी फौज पर भारी पड़ा एक सरदार, ईशर सिंह बनें अक्षय कुमार का पहला लुक आया सामने

आपको बता दें कि इससे पहले 2015 में डॉली ने स्वयंघोषित धर्मगुरु राधे मां (Radhe Maa) पर जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाते हुए कांदिवली पुलिस स्टेशन में केस दर्ज कराया था। ये भी बताना चाहेंगे कि एक समय था जब डॉली राधे मां की भक्त रही हैं। लेकिन बाद में उन्होंने आरोप लगाया कि उन्हें अलग-अलग नंबरों से धमकी भरे कॉल्स आ रहे हैं। इस मामला का निपटारा अब तक नहीं हो पाया है।

इस वजह से हुई महेश आनंद की मौत, पोस्ट मॉर्टम रिपोर्ट में हुआ खुलासा

आपको बता दें कि डॉली टीवी शो 'बिग बॉस' में डॉली अपने गुस्से से भरे स्वभाव के चलते काफी चर्चा में थी। वह बिग बॉस सीजन 4 में वाइल्ड कार्ड एंट्री लेने वाली डॉली बिंद्रा ने काफी हंगामा मचाया था। इस सीजन में उन्होंने लगभग सभी कंटेस्टेंट को परेशान कर रखा था। अक्सर घरवाले डॉली से भिड़ते हुए नजर आते दिखे थे। उनका सबसे बड़ा विवाद तब हुआ था, जब एक टास्क के दौरान अपने सह प्रतियोगी श्वेता तिवारी से भिड़ गईं, इस टास्क में डॉली ने शिल्पा की गंदी गालियां देती हुई नजर आईं थी। इतना ही नहीं, वह भोजपुरी एक्टर मनोज तिवारी से भी छोटी सी बात पर भिड़ गए थे। आज भी यूट्यूब पर उनके वीडियो काफी देखा जाता है। 

शादी के सवाल पर कैटरीना कैफ ने दिया ऐसा जबाव, जानकर चौंक गए फैंस

सेंसर बोर्ड ने काटे रणवीर-आलिया के KISS सीन, 'गली ब्वॉय' पर चली कैंची

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:dolly bindra case filed at khar police station due to accused of threatening and misbehaving with gym employee