फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनफैन्स से सेल्फी के लिए पैसे लेती हैं Urfi Javed? देखें वायरल हो रहा मजेदार वीडियो

फैन्स से सेल्फी के लिए पैसे लेती हैं Urfi Javed? देखें वायरल हो रहा मजेदार वीडियो

Urfi Javed Viral Video with her fans: उर्फी जावेद का एक मजेदार वीडियो सामने आया है, जिसमें वह एयरपोर्ट पर अपने एक फैन (Urfi Javed Fans) से सेल्फी क्लिक करवाने के लिए चार्जेस की बात कर रही हैं।

फैन्स से सेल्फी के लिए पैसे लेती हैं Urfi Javed? देखें वायरल हो रहा मजेदार वीडियो
Garima Singhटीम, लाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीFri, 06 May 2022 08:23 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT) से लोकप्रियता बटोरने वाली उर्फी जावेद (Urfi Javed) अक्सर अपनी ड्रेसिंग सेंस की वजह से चर्चा  में बनी रहती हैं। दूसरी ओर उनका बेबाक अंदाज और केयर फ्री नेचर भी कई लोगों को काफी पसंद आता है। अब तक उर्फी जावेद के जितनी भी तस्वीरें और वीडियो आए हैं, वह ज्यादातर मुंबई एयरपोर्ट के ही हैं। लोग उनका मजाक उड़ाते हुए यह भी कह देते हैं कि आखिर वह एयरपोर्ट क्यों जाती हैं? एयरपोर्ट से ही उर्फी जावेद का एक नया वीडियो सामने आया है, जिसे देखने के बाद आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे। दरअसल इस वीडियो में उर्फी जावेद सेल्फी के लिए चार्ज की बात कर रही हैं। 

फैन से उर्फी ने की मस्ती 
मुंबई एयरपोर्ट पर उर्फी जावेद मस्ती (Urfi Javed Latest Video) भरे अंदाज में एंट्री मारती हैं और पैपराजी को जमकर पोज देती हैं। इसी बीच जब एक फैन उनसे सेल्फी लेने के लिए गुजारिश करता है तो वह हमेशा की तरह हंसी-खुशी सेल्फी क्लिक करवा लेती हैं। इसके बाद मस्ती भरे अंदाज में उर्फी कह रही हैं, 'मैं पहली सेल्फी फ्री में देती हूं...दूसरी के लिए पैसे चार्ज करती हूं।' सामने आए इस वीडियो में उर्फी जावेद नीले रंग की ड्रेस में नजर आ रही हैं। सेम लुक में ही उर्फी का एक और वीडियो सामने आया है, जिसमें वह पैपराजी के सामने अपनी नई गाड़ी का जिक्र कर रही हैं। वीडियो में कुछ फोटोग्राफर उर्फी से कह रहे हैं कि वह खुद गाड़ी क्यों नहीं चलाती हैं? इस सवाल का जवाब देते हुए उर्फी कहती हैं, 'अगर मैंने गाड़ी खुद चलाई तो किसी ना किसी को ठोकर मार दूंगी।'

यह भी पढ़ें- उर्फी जावेद ने ट्रोल्स को दिया लंबा-चौड़ा ज्ञान, बोली 'मैं हर लड़की से...'

खूब ट्रोल होती हैं उर्फी जावेद
हाल ही में उर्फी जावेद ईद की पार्टी में शामिल हुई थी, इस दौरान उन्हें ट्रेडिशनल आउटफिट में देखा गया था। इस लुक के लिए भी उर्फी काफी ट्रोल हुईं। दरअसल ट्रोल्स उनकी टांग खींचते हुए सवाल पूछ रहे थे कि आखिर उन्होंने पूरे कपड़े कबसे पहनने शुरू कर दिए? एक यूजर ने तो कॉमेंट कर डाला था, 'उर्फी जी आपकी तबियत तो ठीक है ना?' आलम यह हो चुका है कि उर्फी चाहे कुछ भी कर लें...उनका ट्रोल होना तय है।

epaper