Hindi NewsEntertainment NewsDoes this actress will do item number in Salman Khan Dabangg 3

दबंग-3: क्या ये एक्ट्रेस करेंगी सलमान खान के साथ आइटम नंबर

सलमान खान की फिल्म में दबंग-3 की शूटिंग शुरू हो गई है। ये उनकी दबंग सीरिज की तीसरी कड़ी है। दबंग-3 फिल्म का निर्देशन प्रभु देवा कर रहे हैं और सलमान एक बार फिर से पुलिस ऑफिसर चुलबुल पांडे का रोल प्ले...

दबंग-3: क्या ये एक्ट्रेस करेंगी सलमान खान के साथ आइटम नंबर
लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीSat, 6 April 2019 11:50 AM
हमें फॉलो करें

सलमान खान की फिल्म में दबंग-3 की शूटिंग शुरू हो गई है। ये उनकी दबंग सीरिज की तीसरी कड़ी है। दबंग-3 फिल्म का निर्देशन प्रभु देवा कर रहे हैं और सलमान एक बार फिर से पुलिस ऑफिसर चुलबुल पांडे का रोल प्ले करेंगे। इस फिल्म में उनके साथ एक बार फिर सोनाक्षी सिन्हा नजर आने वाली है। फिल्म में लगभग सभी किरदार पिछली फिल्मों के किरदारों को आगे बढ़ा रहे हैं। अब ये देखना होगा कि उनकी इस फिल्म में आइटम नंबर कौन करेगा। फिल्म के पिछले दोनों पार्ट्स में एक-एक आइटम नंबर रहा है और इस बार भी आइटम नंबर होगा। 

दबंग-1 में मलाइका अरोड़ा पर फिल्माया गया सॉन्ग मुन्नी बदनाम हुई काफी फेमस हुआ था। इसके बाद फिल्म के सीक्वल में करीना कपूर खान पर फिल्माया गया गाना 'फेविकोल से' भी काफी लोकप्रिय हुआ था। अगर खबरों की माने तो फिल्म दबंग-3 में भी एक आइटम नंबर होगा। हालांकि अभी खोज जारी है लेकिन सनी लियोनी और मौनी रॉय के नाम पर चर्चा चल रही है। 

 

A post shared by mon (@imouniroy) on

खबरों के मुताबिक प्रभु देवा और अरबाज खान चाहते हैं कि फिल्म के तीसरे पार्ट के आइटम नंबर में सनी लियोनी को कास्ट किया जाए, वहीं सलमान का मत है कि इसके लिए मौनी रॉय ठीक रहेंगी। हालांकि, ये तो कुछ समय बाद पता चल जाएगा कि दबंग3 में आइटम नंबर कौन करेगा। इससे पहले दबंग-3 की शूटिंग की सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें आयी हैं।

 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on  

 

 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

 

 

 

 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें