Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़documentary on priyanka chopra husband nick jonas and jonas brother lets see sucker video

पति निक जोनस की वजह से प्रियंका चोपड़ा के लिए आई बड़ी खुशखबरी, जानकर आप भी हो जाएंगे खुश

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस (Priyanka Chopra-Nick Jonas) के बीच कितना प्यार है  ये किसी को बताने की जरूरत नहीं हैं। शादी के बाद से दोनों लगातार सुर्खियों में हैं। कभी अपने हॉलीडे ट्रिप्स की वजह...

लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीThu, 7 March 2019 07:14 AM
हमें फॉलो करें

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस (Priyanka Chopra-Nick Jonas) के बीच कितना प्यार है  ये किसी को बताने की जरूरत नहीं हैं। शादी के बाद से दोनों लगातार सुर्खियों में हैं। कभी अपने हॉलीडे ट्रिप्स की वजह से तो कभी अपनी रोमांटिक फोटोज के कारण ये दोनों फैंस के दिलों पर छाए रहते हैं। आपको बता दें कि  हाल ही में प्रियंका ने जोनास ब्रदर्स को ज्वॉइन किया और वह उनके साथ म्यूजिक वीडियो में नजर आईं। अब प्रियंका और उनके परिवार के लिए एक बड़ी खुशखबरी है, जो उनके पति निक से जुड़ी हुई है। जानकारी के अनुसार, जोनस ब्रदर्स की पर्दे के पीछे की जिंदगी को दर्शाती डॉक्युमेंट्री पर काम चल रहा है। यह डॉक्युमेंट्री अमेजन प्राइम वीडियो के लिए बनाई जा रही है। यानि की जल्द ही जोनस ब्रदर्स की रियल लाइफ पर डॉक्युमेंट्री देखने को मिलेगी। 

'हॉलीवुडरिपोर्टर डॉट कॉम' के मुताबिक, अमेजन स्टूडियोज की प्रमुख जेनिफर साल्क ने फिल्म को 'निजी, बिहाइंड द सीन्स लुक' के बताया है और केविन, निक और जो के फैन्स से उनकी निजी जिंदगी को करीब से दिखाने का वादा किया है।  जोनस ब्रदर्स ने कहा कि हमारे प्रशंसक दुनिया में सबसे अच्छे हैं और जोनस ब्रदर्स के तौर पर व व्यक्तिगत रूप से हमारे सफर में वे भी हमारो साथी रहे हैं। डॉक्युमेंट्री के प्रीमियर की तारीख की घोषणा बाद में की जाएगी। जोनस ब्रदर्स ने कहा, 'हमारे प्रशंसक दुनिया में सबसे अच्छे हैं और जोनस ब्रदर्स के तौर पर व व्यक्तिगत रूप से हमारे सफर में वे भी हमारो साथी रहे हैं। 

आपको बता दें कि जोनस ब्रदर्स का नया गाना हाल ही में ‘सकर’ रिलीज हुआ है। ‘सकर’ के विडियो में प्रियंका चोपड़ा भी नजर आ रही हैं। रिलीज होने के बाद से ही यह गाना इंटरनेट पर धूम मचा रहा है।

A post shared by Nick Jonas (@nickjonas) on

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने पिछले साल 1 दिसंबर को शादी कर ली थी। दोनों ने जोधपुर के उम्मेद भवन पैलेस में भव्य तरीके से शादी की। ये शादी हिंदू और क्रिश्चियन रीति रिवाजों से की गई थी। वहीं प्रियंका चोपड़ा के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह जल्‍द ही फिल्‍म ‘द स्काई इज पिंक’ के जरिए बड़े पर्दे पर नजर आने वाली हैं।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें