फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनDoctor Strange 2 Leak: रिलीज से पहले लीक हुई 'डॉक्टर स्ट्रेंज: मल्टीवर्स ऑफ मैडनेस', पढ़ें ट्विटर रिव्यू

Doctor Strange 2 Leak: रिलीज से पहले लीक हुई 'डॉक्टर स्ट्रेंज: मल्टीवर्स ऑफ मैडनेस', पढ़ें ट्विटर रिव्यू

'डॉक्टर स्ट्रेंज: मल्टीवर्स ऑफ मैडनेस' (Doctor Strange in the Multiverse of Madness) रिलीज से पहले ही भारत में लीक हो गई है। पाइरेटिड साइट्स से फिल्म डाउनलोड की जा रही है, ट्विटर पर रिव्यू भी आए हैं।

Doctor Strange 2 Leak: रिलीज से पहले लीक हुई 'डॉक्टर स्ट्रेंज: मल्टीवर्स ऑफ मैडनेस', पढ़ें ट्विटर रिव्यू
Avinash Singhहिन्दुस्तान,मुंबईThu, 05 May 2022 03:33 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

Doctor Strange in the Multiverse of Madness Online Leak: मार्वल स्टूडियोज की फिल्मों का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार रहता है। हर फिल्म के बाद फिल्म में एक छोटा सा क्लिप ऐसा जरूर दिखाया जाता है, जिससे दर्शकों को फिल्म के अगले पार्ट के लिए हिंट मिल जाती है और यही चीज उन्हें एक्साइटिड भी कर देती है। 'डॉक्टर स्ट्रेंज' (Doctor Strange) के दूसरे पार्ट 'डॉक्टर स्ट्रेंज: मल्टीवर्स ऑफ मैडनेस' (Doctor Strange in the Multiverse of Madness) का दर्शकों को लंबे वक्त से इंतजार था और ऐसे में अब उनका इंतजार पूरा हो गया है और 6 मई को फिल्म रिलीज के लिए तैयार है। लेकिन इस बीच कुछ ऐसा हो गया है जिससे फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर असर पड़ सकता है। बेनेडिक्ट कंबरबैच (Benedict Cumberbatch) और एलिजाबेथ ओल्सन (Elizabeth Olsen) स्टारर 'डॉक्टर स्ट्रेंज: मल्टीवर्स ऑफ मैडनेस' भारत में रिलीज होने से पहले ही ऑनलाइन लीक हो गई है, वहीं सोशल मीडिया यूजर्स भी फिल्म को लेकर तेजी से रिएक्ट कर रहे हैं और रिव्यूज (Doctor Strange in the Multiverse of Madness Twitter Reviews) दे रहे हैं। 

ऑनलाइन लीक हो गई 'डॉक्टर स्ट्रेंज: मल्टीवर्स ऑफ मैडनेस'
बता दें कि फिल्म भारत में 6 मई को रिलीज होनी है लेकिन फिल्म यूके (यूनाइटिड किंगडम) में एक दिन पहले ही रिलीज हुई और वहीं के थिएटर प्रिंट रिकॉर्डिंग अब पाइरेटिड साइट्स पर अपलोड की गई हैं। 'डॉक्टर स्ट्रेंज: मल्टीवर्स ऑफ मैडनेस' का इंग्लिश थिएटर प्रिंट पाइरेटिड साइट्स पर मौजूद है और जानकारी के मुताबिक तेजी से डाउनलोड भी किया जा रहा है। बता दें कि फिल्म अभी तक भारत में रिलीज ही नहीं हुई है और ऐसे ऑनलाइन लीक होने से उसके बॉक्स ऑफिस पर असर पड़ सकता है।

'डॉक्टर स्ट्रेंज: मल्टीवर्स ऑफ मैडनेस' के ट्विटर रिव्यूज
जिन लोगों ने भी 'डॉक्टर स्ट्रेंज: मल्टीवर्स ऑफ मैडनेस' देख ली है, उन्होंने ट्विटर पर फिल्म का रिव्यू किया है। सोशल मीडिया यूजर्स के रिव्यूज के मुताबिक दर्शकों को ये फिल्म काफी ज्यादा पसंद आने वाली है, वहीं मार्वेल फैन्स को तो खास तौर पर काफी कुछ नया देखने को मिलेगा। सोशल मीडिया पर सामने आए फोटोज और वीडियोज में फैंटास्टिक फोर से लेकर एक्स मैन के प्रोफेसर तक फिल्म में नजर आ रहे हैं। वहीं एक क्लिप में मार्वेल और कैप्टन अमेरिका जैसा भी कोई शख्स दिख रहा है। वहीं कई सोशल मीडिया यूजर्स ने फिल्म में हॉरर एलिमेंट्स को लेकर भी तारीफ की है।
 

फिल्म में दिखेंगे दो पोस्ट क्रेडिट सीन्स
मार्वेल फैन्स के लिए एक गुड न्यूज ये भी है कि हमेशा की तरह ही इस बार भी फिल्म में पोस्ट क्रेडिट सीन्स मौजूद हैं। वहीं सोशल मीडिया पोस्ट्स के मुताबिक फिल्म में इस बार एक नहीं बल्कि दो पोस्ट क्रेडिट सीन्स मौजूद हैं। जो आने वाली फिल्मों के लिए और भी अधिक सस्पेंस बनाता है। वैसे याद दिला दें कि कुछ वक्त पहले खबरों का बाजार गर्म था कि 'डॉक्टर स्ट्रेंज: मल्टीवर्स ऑफ मैडनेस' में टॉम क्रूज बतौर आयरन मैन नजर आएंगे, लेकिन इसको लेकर कोई भी पोस्ट नहीं देखने को मिला है।
 

epaper