फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनरणबीर कपूर ने रणवीर सिंह को बॉम्बे वेलवेट में क्यों किया था रिप्लेस? अनुराग कश्यप ने दिया जवाब

रणबीर कपूर ने रणवीर सिंह को बॉम्बे वेलवेट में क्यों किया था रिप्लेस? अनुराग कश्यप ने दिया जवाब

एक वक्त ऐसा था जब रणवीर बड़ा नाम नहीं थे और तब फिल्म बॉम्बे वेलवेट (Bombay Velvet) में रणबीर ने उन्हें रिप्लेस किया था। ऐसे में फिल्ममेकर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap)ने इसकी वजह का जिक्र किया है।

रणबीर कपूर ने रणवीर सिंह को बॉम्बे वेलवेट में क्यों किया था रिप्लेस? अनुराग कश्यप ने दिया जवाब
Avinash Singhहिन्दुस्तान,मुंबईFri, 19 Aug 2022 07:03 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

अभिनेता रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) आज बॉलीवुड इंडस्ट्री के बड़े नाम हैं, दोनों ने अपनी बेहतरीन अदाकारी से दर्शकों का दिल जीता है। एक ओर जहां रणबीर कपूर को स्टार किड होने के चलते सिनेमाई दुनिया में स्ट्रगल नहीं करना पड़ा तो दूसरी ओर रणवीर सिंह ने अपनी दम पर अपने लिए एक बड़ा मुकाम बनाया है। हालांकि एक वक्त ऐसा था जब रणवीर बड़ा नाम नहीं थे और तब फिल्म बॉम्बे वेलवेट (Bombay Velvet) में रणबीर ने उन्हें रिप्लेस किया था। ऐसे में फिल्ममेकर अनुराग कश्यप  (Anurag Kashyap)ने इसकी वजह का जिक्र किया है।

बॉम्बे वेलवेट में रणबीर ने रणवीर को किया रिप्लेस
इन दिनों अनुराग कश्यप फिल्म दोबारा को लेकर चर्चा में हैं। फिल्म में तापसी पन्नू लीड रोल में हैं और फिल्म को अच्छे रिव्यूज मिले हैं। फिल्म के प्रमोशन के दौरान एक सवाल पर अनुराग ने कहा कि रणवीर को एक वक्त पर इंडस्ट्री में अपनाया नहीं जा रहा था, लेकिन आज उन्हीं के साथ वो काम कर रहा है। अनुराग ने इंडस्ट्री को अजीब बताते हुए पिंकविला से कहा कि रणवीर को फिल्म ऑफर की गई थी लेकिन बाद में रिप्लेस कर दिया गया था क्योंकि ऐसा कहा गया था कि उसके दम पर फिल्म पैसा नहीं कमा पाएगी।

इंडस्ट्री बहुत ही अजीब जगह है...
अनुराग ने कहा, 'मजेदार बात ये है कि वो आज उन ही लोगों के साथ काम कर रहा है। तो ऐसा नहीं है, इंडस्ट्री बहुत ही अजीब जगह है।'याद दिला दें कि कॉफी विद करण में रणवीर- आलिया से पूछा गया था कि क्या उन्हें कभी किसी फिल्म के लिए रिजेक्ट किया गया? जिस पर आलिया ने इनकार किया था और रणवीर ने कहा था, 'मैं रिजेक्ट नहीं हुआ करण, लेकिन मुझे हटा दिया गया था क्योंकि उस वक्त मैं बजट को जस्टीफाई नहीं कर पा रहा था, मेरी स्टार वेल्यू ज्यादा नहीं थी, लेकिन अब चीजें बदल गई हैं।'

रणवीर सिंह के प्रोजेक्ट्स
बता दें कि रणवीर सिंह के खाते में कई हिट फिल्में शुमार हैं। बाजीराव मस्तानी से लेकर गली ब्वॉय और पद्मावत से लेकर सिम्बा तक में रणवीर ने अपनी बेहतरीन अदाकारी का जलवा बिखेरा है। रणवीर आखिरी बार फिल्म जयेशभाई जोरदार में नजर आए थे, जो बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई लेकिन ओटीटी रिलीज के बाद सोशल मीडिया यूजर्स ने उसे पसंद किया। बात रणवीर की अपकमिंग फिल्मों की करें तो उनके खाते में सर्कस, बैजू बावरा, तख्त, सिंबा 2, अन्नियन रीमेक के साथ ही रॉकी और रानी की प्रेम कहानी शुमार है।

रणबीर कपूर के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स
बता दें कि रणबीर कपूर की फिल्म शमशेरा बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी, जिस में उनके साथ वाणी कपूर और संजय दत्त नजर आए थे। वहीं इन दिनों वो श्रद्धा कपूर के साथ लव रंजन की फिल्म के शूट में बिजी हैं। फिल्म का नाम अभी तक फाइनल नहीं हुआ है। वहीं फिल्म एनिमल भी रणबीर कपूर के साथ अनिल कपूर, बॉबी देओल और रश्मिका मंदाना नजर आएंगे। इन सभी फिल्मों के अलावा रणबीर कपूर के फैन्स ब्रह्मास्त्र के लिए सबसे अधिक एक्साइटिड हैं, जिस में वो पहली बार आलिया भट्ट के साथ ऑनस्क्रीन नजर आएंगे।

 

लेटेस्ट Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।