फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनअनुराग कश्यप गुस्से में बोले- 'स्टार बनना है तो रोहित शेट्टी के साथ काम कर', फिर तापसी पन्नू ने दिया था ये जवाब

अनुराग कश्यप गुस्से में बोले- 'स्टार बनना है तो रोहित शेट्टी के साथ काम कर', फिर तापसी पन्नू ने दिया था ये जवाब

तापसी और अनुराग ने दोबारा का जमकर प्रमोशन किया है और ऐसे ही एक फिल्म इवेंट में तापसी ने बताया कि अनुराग ने उनसे गुस्से में कह दिया था कि अगर स्टार बनना है तो रोहित शेट्टी की फिल्मों में काम कर।

अनुराग कश्यप गुस्से में बोले- 'स्टार बनना है तो रोहित शेट्टी के साथ काम कर', फिर तापसी पन्नू ने दिया था ये जवाब
Avinash Singhहिन्दुस्तान,मुंबईFri, 19 Aug 2022 10:15 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) इन दिनों अपनी फिल्म दोबारा (Dobaaraa) को लेकर चर्चा में हैं। अनुराग कश्यप  (Anurag Kashyap) निर्देशित फिल्म दोबारा रिलीज हो गई है और क्रिटिक्स की ओर से इसे मिक्स रिव्यूज मिले हैं। तापसी और अनुराग ने दोबारा का जमकर प्रमोशन किया है और ऐसे ही एक फिल्म इवेंट में तापसी ने बताया कि अनुराग ने उनसे गुस्से में कह दिया था कि अगर स्टार बनना है तो रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) की फिल्मों में काम कर।

दोबारा के पहले एडिट पर तापसी- अनुराग की लड़ाई
दरअसल दोबारा के एक इवेंट का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस इवेंट में तापसी और अनुराग ने कई सवालों के बेबाकी से जवाब दिए। वहीं तापसी ने एक सवाल पर उनकी और अनुराग की बॉन्डिंग भी बताई और कहा कि ये दोनों काम को लेकर खूब लड़ाई करते हैं। इसके साथ ही तापसी ने दोबारा के पहले एडिट देखने का किस्सा शेयर किया और बताया कि अनुराग ने गुस्से में क्या कह दें।

रोहित शेट्टी के साथ काम कर....
तापसी कहती हैं, 'जब हम ने (तापसी और अनुराग कश्यप) दोबारा का पहला एडिट देखा था तो हमारी बीच बहुत घमासान लड़ाई हुई थी, उनके घर में देखा था मैंने पहला एडिट। मैंने कहा था कि इसमें ये सही नहीं लग रहा है, वो नहीं सही लग रहा है और हमने और भी खूब लड़ाई की थी, जो हम आमतौर पर करते ही हैं। तो फिल्म के दौरान हम खूब लड़ते हैं। तो उसने मुझसे गुस्से में कहा था- अगर स्टार बनना है तो मेरे साथा क्यों काम करती हैं, रोहित शेट्टी के साथ काम कर।'

 

क्या रहा तापसी का जवाब...
तापसी पन्नू ने मीडिया से बात करते हुए अनुराग कश्यप की बात का जवाब देते हुए आगे बताया, 'फिर मैंने कहा था कि हां काम दे रहा है तो करती हूं, रोहित काम ही नहीं दे रहा तो क्या करूं, अनुराग के साथ काम करना पड़ रहा है मुझे, ऑप्शन ही नहीं है मेरे पास।'बता दें कि तापसी और अनुराग की जोड़ी दर्शकों को पसंद है, दोनों ने कई फिल्मों में साथ काम किया है और दर्शकों को हर बार कुछ अलग कंटेंट दिया है।

 

लेटेस्ट Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।