Hindi NewsEntertainment Newsdo you know Ranveer deepika will auction their beautiful wedding picture

अपनी शादी की तस्वीरों को नीलाम करेंगे रणवीर-दीपिका, रखी है ये शर्त

बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी की रस्‍में इटली के लेक कोमो में संपंन हो गई है। बी टाउन की ये सबसे खास शादी मानी जा रही है। हर तरफ इनकी शादी को लेकर बातें की जा रही...

अपनी शादी की तस्वीरों को नीलाम करेंगे रणवीर-दीपिका, रखी है ये शर्त
लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीWed, 14 Nov 2018 06:28 PM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी की रस्‍में इटली के लेक कोमो में संपंन हो गई है। बी टाउन की ये सबसे खास शादी मानी जा रही है। हर तरफ इनकी शादी को लेकर बातें की जा रही हैं। फैंस इस शादी की पर जानकारी जानने के लिए काफी बेताब है, लेकिन शादी की इनती सीक्रेट हो रही जहां से कोई भी जानकारी पाना फैंस के लिए काफी मुश्किल हो रहा है। इसी बीच खबर आ रही है है दीपिका-रणवीर अपनी शादी की खूबसूरत तस्वीरों को निलाम करेंगे। इस नीलामी में जो सबसे ज्यादा बोली लाएगा उसे  दीपिका-रणवीर की शादी की खूबसूरत तस्वीरे मिल जाएंगी। 

बॉलीवुड बबल के मुताबिक, रणवीर और दीपिका अपनी शादी की तस्वीरों की नीलामी करने वाले हैं। नीलामी के बाद जो पैसे आएंगे उसे एक संस्था को दान कर दिया जाएगा। इस संस्था का नाम है ‘दि लिव लव लाफ फाउंडेशन’ जो लोगों को मानसिक तनाव से बाहर निकालने मे मदद करता है। इस संस्था की फाउंडर भी खुद दीपिका हैं।  इसलिए जो भी पत्रिका इन तस्वीरों के लिए ज्यादा बोली लगाएगी उसे ही यह तस्वीर मिलेगी।

बता दें कि शादी से ठीक एक दिन पहले दीपिका-रणवीर की मेहंदी और संगीत सेरेमनी थी। कहा जा रहा है इस फंक्शन में दीपिका और रणवीर सिंह ने घरवालों के साथ जमकर डांस किया। रणवीर-दीपिका ने संगीत सेरेमनी की भी बड़ी तैयारी की थी जिसके लिए उन्होंने बॉलीवुड के मशूहर गायकों और संगीतकारों को बुलाया। सिंगर हर्षदीप, संगीतकार संजय दास, बॉबी पाठक और फिरोज खान का नाम सामने आया है। दीपिका और रणवीर की शादी की पहली झलक सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर बधाइयों का दौर शुरू हो गया है।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें