DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बैचलर पार्टी के बाद अब अमेरिका में ये काम करने जा रही हैं प्रियंका चोपड़ा, जानिए

अभिनेत्री प्रिंयंका चोपड़ा की शादी में अब कुछ ही वक्‍त बचा है। प्रियंका चोपड़ा अगले महीने 1 और 2 दिसंबर को शादी के बंधन में बंध जाएंगी।

priyanka chopra, nick jonas,

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपनी शादी की तैयारियों में काफी बिजी हैं। खबरों के अनुसार प्रियंका-निक दिसंबर महीने में शादी के बंधन में बंध जाएंगे। लेकिन इसी बीच सूत्रों का कहना है कि भारत में शादी करने से पहले यह कपल अमेरिका में मैरेज लाइसेंस हासिल करने की चाहत में लगा हुआ है।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार प्रियंका-निक को हाल ही में बेवरली हिल्स के कोर्ट हाउस में देखा गया। जहां दोनों ने मैरेज लाइसेंस हासिल करने के लिए सभी जरूरी कागजात जमा कराए हैं। इस रिपोर्ट में यह कहा गया है कि यह प्रियंका लाइसेंस लेकर भारत आएंगी। इतना ही कहा जा रहा है इसके बाद यूएस में इस लाइसेंस को फाइल करेंगे जिससे इनकी शादी दोनों देशों में कानूनी मान्यता प्राप्त कर लेगी। 

विजय की फिल्म 'सरकार' से हटाए जाएंगे सभी विवादित सीन, जानें क्यों

बता दें कि प्रियंका और निक की शादी आगामी 2 दिसम्बर (2019) में जोधपुर में सम्पन्न होने की कयायस लगाए जा रहे हैं। जोधपुर के उमैद भवन में दोनों शादी की रस्मों को अपने परिवार और दोस्तों के बीच निभाने वाले है। आपको बता दें कि कुछ समय पहले उन्‍होंने ब्राइडल शॉवर और बैचलर पार्टी की थी और अब पजामा पार्टी करते हुए प्रियंका की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं। 

इस वेबसाइट पर लीक हुई 'THUGS OF HINDOSTAN', पड़ सकता है 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:do you know priyanka chopra and nick jonas to get a marriage license in the united states