Hindi NewsEntertainment Newsdo you know nora fatehi is learnering spanish for salman khan film bharat

'भारत' में इस रोल में नजर आएंगी नोरा फतेही, कहा- 'इसके लिए मुझे काफी तैयारी करनी पड़ी'

सलमान खान की फिल्म भारत अगले साल ईद के मौके पर रिलीज होगी। लेकिन इससे पहले ही 15 अगस्त को इंडिपेंडेंस डे के मौके पर सलमान ने अपनी इस फिल्म का पहला टीजर रिलीज कर दिया है। इसी बीच चर्चा हो रही है कि...

 'भारत' में इस रोल में नजर आएंगी नोरा फतेही, कहा- 'इसके लिए मुझे काफी तैयारी करनी पड़ी'
लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्ली।Thu, 16 Aug 2018 08:26 AM
हमें फॉलो करें

सलमान खान की फिल्म भारत अगले साल ईद के मौके पर रिलीज होगी। लेकिन इससे पहले ही 15 अगस्त को इंडिपेंडेंस डे के मौके पर सलमान ने अपनी इस फिल्म का पहला टीजर रिलीज कर दिया है। इसी बीच चर्चा हो रही है कि नोरा फतेही इस फिल्म में लैटिन अमेरिकी लड़की के किरदार में नजर आने वाली हैं। जिसके लिए नोरा स्पेनिश सीख रही हैं। 

आगामी फिल्म 'भारत' में सुपरस्टार सलमान खान के काम कर अभिनेत्री नोरा फतेही खुद को भाग्यशाली महसूस कर रही हैं। नोरा ने माल्टा में इस फिल्म की शूटिग पूरी कर ली है। नोरा ने एक बयान में कहा, 'भारत' फिल्म जैसी बड़ी परियोजना का हिस्सा होना मेरे करियर के लिए बेहद रोमांचक पल है। मैं सलमान और अली अब्बास जफर के साथ काम कर स्वयं को भाग्यशाली महसूस कर रही हूं। आशा है कि मुझे भविष्य में ऐसी और भी फिल्में मिलेंगी।

नोरा ने फिल्म भारत में अपने रोल का खुलासा करते हुए कहा कि मैं इस फिल्म में एक लैटिन अमेरिकी लड़की का किरदार निभा रही हूं।  वहीं इस किरदार को निभाने के लिए मुझे स्पेनिश भाषा सीख रही हूं। आगे बताते हुए नोरा ने कहा कि मैंने अपने एक अच्छे स्पेनिश दोस्त से स्पेनिश सीखनी शुरू कर दी है । वो मुझे सिखा रहे हैं स्पेनिश स्टाइल में इंग्लिश कैसे बोली जाती है। 

 

बता दें कि अली अब्बास जाफर की फिल्म 'भारत' साल 2014 में आई दक्षिण कोरियाई फिल्म 'ओड टू माई फादर' की हिंदी रीमेक है।  'भारत' की कहानी 60 और 70 के दशक की रूसी सर्कस के इर्दगिर्द घूमती है। जिसके लिए दिशा और सलमान लंबे समय से अपनी भूमिकाओं के लिए खुद को तैयार कर रहे हैं। 'भारत' की कहानी 1947 के भारत-पाकिस्तान विभाजन के दौरान एक बेटे के अपने पिता को किए गए वादे पर आधारित है। सलमान अभिनीत फिल्म 'भारत' अगले साल ईद पर रिलीज होगी, जिसमें दिशा पटानी और सुनील ग्रोवर भी अहम भूमिकाओं में हैं।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें