फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनबॉयकॉट ट्रेंड से डर गए करण जौहर? ब्रह्मास्त्र के लिए अभी से अयान मुखर्जी को दी ये हिंट

बॉयकॉट ट्रेंड से डर गए करण जौहर? ब्रह्मास्त्र के लिए अभी से अयान मुखर्जी को दी ये हिंट

Ayan Mukerji Birthday: अयान मुखर्जी के बर्थडे पर करण जौहर ने एक मैसेज पोस्ट किया है। इसमें उनके डेडिकेशन की तारीफ की है साथ ही ब्रह्मास्त्र के भविष्य को लेकर अनिश्चितता भी जताई है।

बॉयकॉट ट्रेंड से डर गए करण जौहर? ब्रह्मास्त्र के लिए अभी से अयान मुखर्जी को दी ये हिंट
Kajal Sharmaलाइव हिंदुस्तान,मुंबईMon, 15 Aug 2022 05:12 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

अयान मुखर्जी सोमवार यानी 15 अगस्त को अपना 39वां जन्मदिन मना रहे हैं। इस मौके पर कई बॉलीवुड सिलेब्स ने उनको शुभकामनाएं दी हैं। इस बीच करण जौहर का मैसेज चर्चा में है। करण ने अपने पोस्ट में अयान को अपने दोनों बच्चों की तरह बताया है। साथ ही उनकी अपकमिंग फिल्म ब्रह्मास्त्र का जिक्र किया है। करण ने फिल्म के लिए अयान के डेडिकेशन की तारीफ की है। हालांकि करण जौहर के पोस्ट में बॉयकॉट ट्रेंड को लेकर डर भी साफ पता चल रहा है। 

नहीं देखा ऐसा डेडिकेशन

अयान मुखर्जी के बर्थडे पर करण जौहर ने एक पोस्ट किया है। इसमें वह अयान के साथ दिख रहे हैं। पोस्ट में करण ने लिखा है, प्यार बहुत ही स्ट्रॉन्ग फीलिंग और इमोशन है... इसके टुकड़े किए जा सकते हैं फिर भी बहुत मात्रा में महसूस किया जा सकता है... मैं तुमसे प्यार करता हूं अयान और तुम्हारे लिए वैसा ही प्रोटेक्टिव फील करता हूं जैसा कि अपने दोनों जुड़वां बच्चों के लिए... मैं जानता हूं कि एक दशक (पूरे दस साल) तुमने अपनी फिल्म ब्रह्मास्त्र के लिए लगा दिए हैं... मैंने किसी को नहीं देखा कि तुम्हारी तरह अपनी प्रोफेशनल लाइफ को किसी एक प्रोजेक्ट में इस तरह से समर्पित कर दे। 

बोले- दुनिया जल्दी देखेगी

इसके बाद करण लिखते हैं, इस वक्त हम नहीं कह सकते कि कल या फिर 9 सितंबर को क्या होने वाला है। लेकिन तुम्हारा कमिटमेंट और मेहनत पहले ही जीत गया है। तुम बस उड़ो, हवा में ऊंचे उड़ो, ऊंचा लक्ष्य बनाओ। सपने तभी सच होते हैं जब आप उनमें सच में यकीन करो औऱ मुझे पता है कि तुम करते हो। तुम्हारा सपना तुम्हारी मेहनत का प्यार है दुनिया जल्दी देखेगी। लव यू मेरे बच्चे औऱ हां, हैपी बर्थडे। बता दें कि बॉलीवुड की फिल्मों का लंबे वक्त से सोशल मीडिया का एक वर्ग बॉयकॉट कर रहा है। लाल सिंह चड्ढा, रक्षा बंधन के बाद रणबीर कपूर स्टारर फिल्म ब्रह्मास्त्र का भी लोग सोशल मीडिया पर बहिष्कार कर रहे हैं। ये भी पढ़ें: अब ऋतिक रोशन की Vikram Vedha के खिलाफ बायकॉट ट्रेंड, ‘लाल सिंह चड्ढा’ बनी वजह

epaper