diya mirza will struggle for street kids - सड़क के बच्चों के लिए यह नेक काम करेंगी दीया मिर्जा DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सड़क के बच्चों के लिए यह नेक काम करेंगी दीया मिर्जा

bollywood actress attends zee cine awards ceremony in mumbai

अंतर्राष्ट्रीय स्ट्रीट चिल्ड्रन्स डे पर अभिनेत्री और सामाजिक कार्यकर्ता दीया मिर्जा ने बुनियादी सुविधाओं और अधिकारों से वंचित बच्चों के लिए संघर्ष करने का वादा किया। दीया ने कहा कि मैं आप में से हरेक को आपका अधिकार दिलाने तक संघर्ष करूंगी। मुझे लगता है कि दुनिया को समझने की जरूरत है कि आप में से हरेक बच्चा कितना अतुल्य है और आप में कितनी प्रतिभा है। यदि आपको अवसर मिले तो आप चमक सकते हैं।

दीया ने एक बयान में कहा कि सेव द चिल्ड्रन के साथ हम यह सुनिश्चित करने जा रहे हैं कि आपके पास शिक्षा का अधिकार, स्वास्थ्य देखभाल का अधिकार और अवसर का अधिकार हो। मैं हरेक अदृश्य को दृश्यमान बनाने का वादा करती हूं।

कल्याणकारी कार्यक्रम के हिस्से के रूप में अगले महीने लंदन में सड़क के बच्चों के लिए अपने तरह का पहला क्रिकेट टूर्नामेंट आयोजित किया जाएगा। लंदन में होने वाले द स्ट्रीट चिल्ड्रन वर्ल्ड कप का उद्देश्य विभिन्न देशों के लोगों को स्पोर्ट के जरिए एकजुट करना है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

🐾

A post shared by Dia Mirza (@diamirzaofficial) on

टूर्नामेंट में नौ देशों की 10 टीमें हिस्सा लेंगी। इनमें भारत (टीम इंडिया नॉर्थ, टीम इंडिया साउथ), इंग्लैंड, तंजानिया, बांग्लादेश, दक्षिण अफ्रीका, श्रीलंका, कांगो लोकतांत्रिक गणराज्य, नेपाल और मॉरिशस की टीमें शामिल हैं। 

(इनपुट आईएएनएस से)

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:diya mirza will struggle for street kids