फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनKhatron Ke Khiladi 11: स्विमसूट वाली हसीनाओं के बीच साड़ी में दिखीं दिव्यांका त्रिपाठी, पति विवेक बोले...

Khatron Ke Khiladi 11: स्विमसूट वाली हसीनाओं के बीच साड़ी में दिखीं दिव्यांका त्रिपाठी, पति विवेक बोले...

'खतरों के खिलाड़ी सीजन 11' में हिस्सा लेने के लिए पार्टिसिपेंट्स केपटाउन पहुंच चुके हैं। शो की शूटिंग के साथ सिलेब्स की मस्ती भी चल रही है। कंटेस्टेंट्स अपने इंस्टाग्राम पर वहां के नजारे...

Khatron Ke Khiladi 11: स्विमसूट वाली हसीनाओं के बीच साड़ी में दिखीं दिव्यांका त्रिपाठी, पति विवेक बोले...
Kajal Sharmaटीम लाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीWed, 12 May 2021 02:56 PM
ऐप पर पढ़ें

'खतरों के खिलाड़ी सीजन 11' में हिस्सा लेने के लिए पार्टिसिपेंट्स केपटाउन पहुंच चुके हैं। शो की शूटिंग के साथ सिलेब्स की मस्ती भी चल रही है। कंटेस्टेंट्स अपने इंस्टाग्राम पर वहां के नजारे फैन्स को दिखा रहे हैं। इस बीच निक्की तंबोली, आस्था गिल और सना मकबूल ने अपने बीच शूट की तस्वीरें शेयर की हैं। इन सिलेब्स में सबसे अलग दिव्यांका त्रिपाठी दिखाई दे रही हैं। उन्होंने साड़ी पहन रखी है और बेहद प्यारी दिख रही हैं। उनकी इस तस्वीर पर उनके पति विवेक दहिया ने मजेदार कॉमेंट किया है। ये इंट्रोडक्शन एपिसोड का फोटोशूट है, जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल है।


विवेक ने किया मजेदार कॉमेंट

दिव्यांका ने अपनी तस्वीरों के साथ कैप्शन दिया है, सूरज हुआ मद्धम। दिव्यांका गॉगल्स पहने हैं और बेहद खूबसूरत दिख रही हैं। तस्वीर पर उनके पति विवेक दहिया के कॉमेंट ने सबका ध्यान खींचा है। दिव्यांका के 'सूरज हुआ मद्धम' पर विवेक ने लिखा है, 'दूर बैठा पति जलने लगा'। दिव्यांका की तस्वीरें खूब पसंद की जा रही हैं।

 

 


divyanka instagram

 

चल रही है शो की शूटिंग

रिऐलिटी स्टंट शो खतरों के खिलाड़ी में हिस्सा लेने निक्की तंबोली, श्वेता तिवारी, आस्था गिल, सना मकबूल, दिव्यांका त्रिपाठी, राहुल वैद्य, अर्जुन बिजलानी, अभिनव शुक्ला, विशाल आदित्य सिंह और वरुण सूद जैसे सिलेब्स पहुंचे हैं। शो के होस्ट रोहित शेट्टी हैं। मई में शूटिंग होने के बाद जून में शो का टेलिकास्ट शुरू होगा।

 

 

 

ये भी देखें: Khatron Ke Khiladi 11: खतरों से खेलने केपटाउन पहुंचीं हसीनाएं, बीच पर मस्ती की तस्वीरें वायरल

epaper