DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   मनोरंजन  ›  ‘कसौटी जिंदगी की 2’ में एरिका फर्नांडिस को रिप्लेस कर रही हैं दिव्यांका त्रिपाठी, एक्ट्रेस ने बताई सच्चाई
मनोरंजन

‘कसौटी जिंदगी की 2’ में एरिका फर्नांडिस को रिप्लेस कर रही हैं दिव्यांका त्रिपाठी, एक्ट्रेस ने बताई सच्चाई

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीPublished By: Khushboo Vishnoi
Sun, 16 Aug 2020 08:57 PM
‘कसौटी जिंदगी की 2’ में एरिका फर्नांडिस को रिप्लेस कर रही हैं दिव्यांका त्रिपाठी, एक्ट्रेस ने बताई सच्चाई

टीवी शो ‘कसौटी जिंदगी की 2’ के फैन्स के लिए हाल ही में एक शॉकिंग खबर सामने आई थी। खबर थी कि शो में अनुराग बसु का किरदार निभा रहे पार्थ समथान शो छोड़ रहे हैं। शो के फैन्स इस खबर से पहले ही निराश थे कि लीड एक्ट्रेस एरिका फर्नांडिस के भी शो छोड़ने की खबर सामने आई। इसके बाद से ही खबरें तेज हैं कि एरिका फर्नांडिस की जगह ‘ये हैं मोहब्बतें’ एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी ले सकती हैं। 

अब दिव्यांका त्रिपाठी ने सोशल मीडिया का सहारा लेते हुए इन खबरों पर विराम लगा दिया है। उनका कहना है कि वह इस शो का हिस्सा नहीं होने वाली हैं। इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करते हुए दिव्यांका लिखती हैं कि ये सभी रूमर्स हैं कि मैं कसौटी जिंदगी की 2 की प्रेरणा नहीं बन रही हूं। जो लोग परवाह करते हैं उनके लिए यह खबर है। 

सोनाक्षी सिन्हा ने किया कंगना रनौत पर तीखा वार, कहा- नेपोटिज्म को भाव देना ठीक नहीं समझती

अंकिता लोखंडे पॉजिटिव महसूस करने के लिए ले रही हैं बेस्ट थेरेपिस्ट का सहारा, फोटो शेयर कर लिखा- मुझे तुमसे प्यार है

आपको बता दें कि एरिका पिछले कुछ समय से घर से वीडियो कॉल के जरिए शूटिंग कर रही थीं। लेकिन हाल ही में उन्होंने सेट पर आकर शूटिंग शुरू की जिस वजह से वह अब अपने पैरेंट्स के घर में नहीं रह रही हैं। एरिका के पापा को 4 बार हार्ट अटैक आ चुका है और उनकी मां को पहले टीबी हो चुका है और इस वजह से एरिका कोई रिस्क नहीं लेना चाहतीं।

संबंधित खबरें