Hindi NewsEntertainment NewsDivya finally open on taking a heavy amout for come in bigg boss

BIGG BOSS 11: तीन गुना पैसे लेने की खबर पर दिव्या ने तोड़ी चुप्पी, कहा मुझे तो...

इन दिनों हर जगह खबर चल रही थी कि घर में प्रियांक की एक्स गर्लफ्रेंड दिव्या ने बिग बॉस के घर में आकर हंगामा मचाने के लिए दूसरे लोगों से तीन गुने ज्यादा पैसे लिए थे। लेकिन इस खबर का दिव्या ने खंडन...

BIGG BOSS 11:  तीन गुना पैसे लेने की खबर पर दिव्या ने तोड़ी चुप्पी, कहा मुझे तो...
नीलम कोठारी, हिन्दुस्तान टीम Thu, 14 Dec 2017 05:48 PM
हमें फॉलो करें

इन दिनों हर जगह खबर चल रही थी कि घर में प्रियांक की एक्स गर्लफ्रेंड दिव्या ने बिग बॉस के घर में आकर हंगामा मचाने के लिए दूसरे लोगों से तीन गुने ज्यादा पैसे लिए थे। लेकिन इस खबर का दिव्या ने खंडन किया है। उन्होंने कहा कि मेरा और प्रियांक का ब्रेकअप इतना भी बड़ा नहीं था कि इसके लिए कलर्स मुझे तीन गुने ज्यादा पैसे देता।

वैसे भी कलर्स वाले पैमेंट को लेकर काफी कंजूसी करते हैं और अभी तक उन्होंने मुझे कुछ नहीं दिया है। दिव्या के बारे में कहा जा रहा था कि पहले वह घर में नहीं जा रही थी और फिर जब उन्हें बिग बॉस ने लाखों रुपये ऑफर किए तो वह फौरन मान गईं। इसके जवाब में दिव्या का कहना है कि मैं पहले इसलिए बिग बॉस में नहीं जा रही थी, क्योंकि मैं प्रियांक से काफी नाराज थी। मैं नेशनल टेलीवीजन पर अपने रिश्ते का तमाशा नहीं बनवाना चाहती थी लेकिन जब एंडमॉल ने मुझे बताया कि घर जाने से पहले प्रियांक खुद उन्हें मेरा नाम बोलकर गए हैं कि जब भी कोई मुझसे मिलने आए तो वह दिव्या हो,तो वह सनुकर मैं मान गई।

दिव्या ने आगे कहा,'मुझे लगा कि शायद प्रियांक चाहता हो कि मैं उससे मिलूं और हमारी बात हो। इसलिए मैं वहां जाने के लिए तैयार हो गई। पैसे की कोई बात ही नहीं थी। इसलिए जब मैंने अपनी तीन गुना पैसे वाले बात सुनी तो मैं हैरान थी। मेरा ब्रेकअप हुआ था, मैं टूटी हुई थी। ऐसे में मैं अपने टूटे हुए रिश्ते की कीमत नहीं लगा सकती थी। इसलिए मैंने अपनी लॉयल टीम से कह दिया है और वह उन चैनल और अखबार वालों की लिस्ट बना रहे हैं जिन्होंने मेरे बारे में यह अफवाह फैलाई। 7 दिन के अंदर उन्हें नोटिस मिल जाएगा और उन्होंने मेरे बारे में जो खबर बनाई उसका उन्हें सुबूत देना पड़ेगा। वह चाहे तो मेरा बैंक अकाउंट भी चेक करवा सकते हैं।' 

हालांकि इस बारे में चैनल ने अभी तक कोई कमेंट नहीं किया है।

आपको बता दें कि दिव्या तब घर में गई थी जब सभी के परिवार वाले उनसे मिलने आ रहे थे। उन्होंने वहां पर प्रियांक से कहा था कि वह उनके साथ ब्रेकअप कर रही हैं और ऐसा कहकर वह  घर से निकल गई थीं। उनके घर से बाहर जाने के बाद विकास और बाकी घरवालों ने प्रियांक को काफी बुरा-भला कहा और उन्हें लड़कियों का सहारा लेकर गेम खेलने वाला भी कहा। उसके बाद प्रियांक ने साफ किया कि वह अब उनकी गर्लफ्रेंड हैं ही नहीं और उनकी राहें शो में आने से पहले ही अलग हो चुकी थीं।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें