DA Image
2 मार्च, 2021|11:27|IST

अगली स्टोरी

दिव्या भटनागर के पति गगन के खिलाफ घरेलू हिंसा का केस करेगा परिवार, भाई बोले- करता था उत्पीड़न

divya bhatnagar death

टीवी ऐक्ट्रेस दिव्या भटनागर के निधन से पूरी इंडस्ट्री में मातम पसरा है। सोमवार को कोरोना संक्रमण की वजह से महज 34 साल की उम्र में 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' फेम ऐक्ट्रेस का निधन हो गया था। इस बीच दिव्या के पति गगन पर गंभीर आरोप लग रहे हैं। दिव्या की दोस्त देवोलीना ने गगन पर उनकी पिटाई करने और उत्पीड़न का आरोप लगाया है। वहीं अब उनका परिवार गगन के खिलाफ घरेलू हिंसा का केस दर्ज कराने की तैयारी में है। टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत में दिव्या के भाई देवाशीष भटनागर ने कहा कि वह गगन के खिलाफ घरेलू हिंसा का केस दर्ज कराने वाले हैं। 

देवाशीष ने कहा, 'शादी के कुछ दिन बाद से ही गगन ने दिव्या का शारीरिक और मानसिक उत्पीड़न शुरू कर दिया था।  7 नवंबर को उसने एक नोट लिखा था, जिसमें बताया था कि गगन उसे गालियां देता है और उत्पीड़न करता है। कल हमें उसके कपबोर्ड से वह नोट मिला है। 16 नवंबर को दिव्या ने पुलिस में भी शिकायत दर्ज कराई थी। जब वह अस्पताल में भर्ती थी तो मैंने उससे कहा था कि वह हिम्मत बनाए रखे।' दिव्या के बारे में बात करते हुए देवाशीष ने कहा, 'हमें उम्मीद थी कि वह ठीक हो जाएगी। मेरी मां का बुरा हाल है। हमें उसके लिए हिम्मत से काम लेना होगा। यह हमारे लिए मुश्किल वक्त है और हम असहनीय पीड़ा से गुजर रहे हैं।''

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' एक्ट्रेस दिव्या के निधन से सदमे में करण

इससे पहले सोमवार को दिव्या की दोस्त देवोलीना ने भी एक वीडियो जारी करते हुए गगन पर मारपीट करने और दिव्या के गहने तक चुराने के आरोप लगाए थे। देवोलीना ने गगन पर आरोप लगाते हुए कहा था कि वह पहले भी छेड़छाड़ एक केस में जेल में बंद था। बिग बॉस में हिस्सा लें चुकीं देवोलीना दिव्या की मौत के बाद से बेहद दुखी हैं। उन्होंने कहा कि दिव्या की जिंदगी शादी के बाद से ही बेहद मुश्किल दौर से गुजर रही थी। 

गुरदास मान का किसान आंदोलन में हुआ विरोध, मंच पर नहीं मिली जगह, जानें- क्या है वजह

देवोलीना ने वीडियो में कहा, 'मैं तेरा काला चिट्ठा खोल कर रहूंगी। अभी यह शुरुआत है। तुझे मैं एक्सपोज करूंगी। तू दिव्या को मारता था, तेरी वजह से वह बीमार रहने लगी थी। दिव्या ने गगन के खिलाफ ओशिवारा पुलिस स्टेशन में एनसी कराई है। करवा चौथ के दिन क्योंकि तूने उसे मारा और गहने लेकर चला गया। मैं तेरे खिलाफ सारे प्रूफ लेकर आऊंगी। गगन तू अब अपनी जिंदगी जेल में गुजारेगा। दिव्या तो अब अच्छी जगह चली गई है। वह भगवान की बच्ची थी और भगवान के पास चली गई, लेकिन तू जेल जाएगा।' दिव्या भटनागर ने बीते साल ही अपने परिवार के खिलाफ जाकर गगन से शादी की थी।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:divya bhatnagar family will file case against her husband gagan says her brother devashish