DA Image
13 अप्रैल, 2021|5:45|IST

अगली स्टोरी

पिता के निधन के बाद काम पर लौटने के चलते हुई थीं दिव्या अग्रवाल ट्रोल, एक्ट्रेस ने दिया करारा जवाब

एक्ट्रेस दिव्या अग्रवाल को पिता के निधन के बाद काम पर जल्दी वापस लौटने के चलते खूब ट्रोल किया गया। दिव्या, रिएलिटी शोज जैसे स्प्लिट्सविला, एस ऑफ स्पेस और रोडीज में नजर आ चुकी हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत बतौर डांसर की। साथ ही मिस नवी मुंबई का खिताब भी अपने नाम किया। इस समय वह प्रोड्यूसर बन चुकी हैं और लोगों के लिए कॉन्टेंट बना रही हैं। अपने सभी सपने भी पूरे कर रही हैं। 

ईटाइम्स संग बातचीत में दिव्या ने पिता के निधन के बाद काम पर वापस लौटकर जाने को लेकर खुलकर बात की। साल 2020 में दिव्या के पिता का निधन हो गया था, जिसके बाद वह सुर्खियों में आईं। दिव्या ने कहा कि जब मैं शूट्स के फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर कर रही थी, वह भी अपने पिता के निधन के बाद तो लोगों ने मुझे बहुत कुछ कहा। 

दिव्या आगे कहती हैं कि मैं जानती हूं कि वे लोग आगे आकर मेरी जिम्मेदारी नहीं लेंगे या मेरे परिवार की भी। मुझे आगे खुद ही बढ़ना होगा। परिवार का साथ देना होगा। मुझे अपने बिल्स भरने के लिए पैसा कमाना होगा, जिसके लिए मुझे काम करना होगा। वह एक ऐसी चीज रही जो मुझे आगे बढ़ने का प्रोत्साहन देती रही। मुझे फर्क नहीं पड़ता, मैं बस ऐसे लोगों को सबक सिखाना चाहती हूं। वे आगे आकर मेरे बिल्स नहीं भरेंगे। मुझे खुद ही मेहनत करके, पैसे कमाकर उन्हें भरना होगा।

आंख की सर्जरी के बाद अमिताभ बच्चन ने लिखी इमोशनल पोस्ट, बोले- दृष्टिहीन हूं, दिशाहीन नहीं

ब्वॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर के लिए मलाइका अरोड़ा बनीं चीयरलीडर, खास फोटो शेयर कर लिखी यह बात

आपतो बता दें कि दिव्या अग्रवाल के पिता का निधन कोरोना वायरस के संक्रमण के चलते हुआ था। दिव्या ने बताया कि वह ब्वॉयफ्रेंड वरुण सूद के साथ बांद्रा में रहती हैं और उन्हें अस्पताल में अपने पिता से मिलने की अनुमति नहीं मिली थी। दिव्या की मां और भाई भी कोरोना संक्रमित पाए गए थे, हालांकि वह सौभाग्य से ठीक हो गए थे।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Divya Agarwal: Slams Trolls: Who Troll Her For Going Back To Work After Father Demise: