Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Divya Agarwal Shared Bold Pictures on instagram after break up with Varun Sood - Entertainment News India

दिव्या अग्रवाल ने ब्रेकअप के बाद बढ़ाया इंस्टाग्राम का पारा, वरुण सूद को लेकर फैन्स ने किए कमेंट

बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT) की विजेता रहीं दिव्या अग्रवाल (Divya Agarwal) ने उस वक्त फैन्स को हैरान कर दिया जब उन्होंने अपने लंबे रिलेशनशिप को खत्म करने का ऐलान किया। दिव्या अग्रवाल ने हाल ही में...

Avinash Singh Pal हिन्दुस्तान, मुंबईWed, 9 March 2022 06:32 PM
हमें फॉलो करें

बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT) की विजेता रहीं दिव्या अग्रवाल (Divya Agarwal) ने उस वक्त फैन्स को हैरान कर दिया जब उन्होंने अपने लंबे रिलेशनशिप को खत्म करने का ऐलान किया। दिव्या अग्रवाल ने हाल ही में अपने ब्वॉयफ्रेंड वरुण सूद (Varun Sood) से ब्रेकअप कर लिया। दिव्या ने अपने ब्रेकअप की जानकारी सोशल मीडिया पर दी। अपने पोस्ट में दिव्या ने ये भी कहा कि वो और वरुण हमेशा अच्छे दोस्त रहेंगे। इस बीच दिव्या अग्रवाल ने अपने कुछ फोटोज शेयर किए हैं, जिन से वो इंस्टाग्राम पर धमाका कर रही हैं।

दिव्या का इंस्टा पोस्ट
दिव्या अग्रवाल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। दिव्या अक्सर अपने फोटोशूट्स से फैन्स का दिल जीत लेती हैं, ऐसे में एक बार फिर उन्होंने अपनी लेटेस्ट तस्वीरों से इंस्टाग्राम का पारा बढ़ाया है। दिव्या अग्रवाल ने इंस्टाग्राम पर तीन फोटोज शेयर किए हैं, जिन में वो बेहद ग्लैमरस दिख रही हैं। दिव्या ने फोटोज के साथ कैप्शन में लिखा- 'लहरों के साथ संतुलन बनाना सीखो' (Learn to balance with the waves..)

वरुण सूद को लेकर कमेंट्स
दिव्या अग्रवाल के इस पोस्ट पर एक ओर जहां उनके फैन्स उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं तो वहीं दूसरी ओर कई सोशल मीडिया यूजर्स वरुण सूद को लेकर भी सवाल कर रहे हैं? अधिकतर सोशल मीडिया यूजर्स उनके और वरुण के ब्रेकअप की वजह जानना चाहते हैं। फैन्स का कहना है कि दोनों एक साथ बहुत अच्छे लगते थे तो ऐसा क्या हुआ कि दोनों को अपनी राहें अलग करनी पड़ीं?
 

दिव्या का ब्रेकअप पोस्ट
याद दिला दें कि दिव्या ने वरुण संग अपने ब्रेकअप पोस्ट में लिखा था, 'जिंदगी एक सर्कस की तरह है। हर किसी को खुश रखने की कोशिश करो और किसी से उम्मीद मत करो। यह सच है लेकिन क्या होता है जब खुद से प्यार कम होने लगे। नहीं, मेरे साथ जो कुछ भी हो रहा है उसके लिए मैं किसी को दोष नहीं देती.. मुझे लगता है हो गया... मैं सांस लेना चाहती हूं और अपने लिए जीना चाहती हूं... ठीक है।'

लाइव आकर रोईं दिव्या अग्रवाल?
बता दें कि इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर दिव्या अग्रवाल का एक पुराना लाइव वीडियो खूब वायरल हो रहा है। लोग इस वीडियो को यह कहकर वायरल कर रहे हैं कि ब्रेकअप के बाद उन्होंने लाइव आकर आंसू बहाए हैं। बता दें कि चंद लाइक्स और व्यूज के लिए इस वीडियो को तोड़-मरोड़ कर फैन्स के बीच शेयर किया जा रहा है। इस वीडियो को दिव्या अग्रवाल ने लॉकडाउन के दिनों में शेयर किया था। आसपास के हालात को देखकर दिव्या काफी टूट गई थी। वीडियो में उनके साथ वरुण सूद भी जुड़े थे। कोरोना वायरस महामारी के दौरान ही दिव्या अपने पिता को खो चुकी हैं और कुछ समय बाद ही उन्होंने लाइव आकर फैन्स के साथ अपना दुख बांटने की कोशिश की थी।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें