DA Image
4 मार्च, 2021|1:01|IST

अगली स्टोरी

पिता की मौत के बाद ट्रोल करने वालों को दिव्या अग्रवाल का करारा जवाब, बोलीं- शोक का कोई नियम है क्या?

एक्ट्रेस दिव्या अग्रवाल को उनके पिता के निधन के बाद जमकर ट्रोल किया गया था। दरअसल, दिव्या ने अपने पिता के निधन के दूसरे दिन अपनी तस्वीरें पोस्ट की थी। जिसके बाद सोशल मीडिया यूजर्स ने उनकी जमकर आलोचना की थी। अब दिव्या ने एक इंटरव्यू में पिता के निधन को लेकर ट्रोल करने वालों को मुंहतोड़ जवाब दिया है।

दिव्या ने बॉम्बे टाइम्स से कहा कि वह अपने पिता की मौत के दो दिन बाद काम पर लौट गई थीं। दिव्या ने कहा कि उनके काम के लिए उन्हें अपनी रियल इमोशन्स को छिपाने और खुश दिखने की आवश्यकता है। एक्ट्रेस ने कहा कि अब परिवार की एकमात्र कमाने वाली सदस्य होने के नाते उन्हें अपनी मां और छोटे भाई के लिए काम करते रहना है। दिव्या ने कहा, “मैं सबके सामने रो सकती थी, जैसा कि लोगों को उम्मीद थी, लेकिन इससे मेरे अपनों पर असर पड़ेगा। पापा के बाद, मेरा छोटा भाई मुझे देखता है, मुझे उसके लिए स्ट्रांग रहना है।"

राजकुमार राव की शर्टलेस फोटो पर फिदा हुए फैन्स, 'बधाई दो' के लुक के लिए एक्टर जिम में कर रहे कड़ी मेहनत

दिव्या ने आगे कहा कि उनका दुख पर्सनल है। उन्होंने कहा, "जिस तरह से लोग चाहते हैं, मैं उस तरह से दुख जाहिर नहीं कर सकती हूं। क्या शोक के लिए कोई नियम है? मैंने अपनी मां को व्हाइट कपड़े पहनने नहीं दिए। रियल में उनके (पापा) अंतिम संस्कार में किसी ने भी सफेद कपड़े नहीं पहने थे। मैं उनके लाइफ का जश्न मनाना चाहती हूं। मैं यह लगातार याद नहीं रखना चाहती कि अब वह हमारे बीच नहीं हैं।"

कंगना रनौत के दादा जी का 90 साल की उम्र में निधन, एक्ट्रेस का वायरल हो रहा इमोशनल Tweet

आपतो बता दें कि दिव्या अग्रवाल के पिता का निधन कोरोना वायरस के संक्रमण के चलते हुआ था। दिव्या ने बताया कि वह ब्वॉयफ्रेंड वरुण सूद के साथ बांद्रा में रहती हैं और उन्हें अस्पताल में अपने पिता से मिलने की अनुमति नहीं मिली थी। दिव्या के मां और भाई भी कोरोना संक्रमित पाए गए थे, हालांकि वह सौभाग्य से ठीक हो गए थे।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Divya Agarwal On Being Trolls After Her Father Death Says I Cant Mourn The Way People Want Me To