Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़disney live action aladdin full trailer out lets see smith in genie avatar

Aladdin Trailer: 'अलादीन' में जिनी के अवतार में नजर आए विल स्मिथ

 ग्रैमी अवार्ड्स के दौरान डिज्नी के 'अलादीन' रीमेक में अमेरिकी अभिनेता विल स्मिथ का जीनी (जिन्न) के रूप में 'ब्लू' अवतार रिलीज हो गया है। इस फिल्म का लंबे वक्त से फैंस को इंतजार...

लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीWed, 13 March 2019 08:18 AM
हमें फॉलो करें

 ग्रैमी अवार्ड्स के दौरान डिज्नी के 'अलादीन' रीमेक में अमेरिकी अभिनेता विल स्मिथ का जीनी (जिन्न) के रूप में 'ब्लू' अवतार रिलीज हो गया है। इस फिल्म का लंबे वक्त से फैंस को इंतजार थाय़ आखिरकार ये इंतजार खत्म हुआ। इस फिल्म का दुसरा ट्रेलर रिलीज हो गया है। यह फिल्म अमेरिका में 24 मई को रिलीज होने वाली है। उसके दो-तीन दिन के अंदर ही भारत समेत अन्य देशों में भी अलादीन रिलीज हो जाएगी। 

अलादीन का 2 मिनट 14 सेकंड का दूसरा ट्रेलर काफी दमदार है, जिसमें ऐक्शन सीन्स, अद्भुत विजुअल्स, विल स्मिथ का अनोखा रूप, बेहतरीन लोकेशंस और म्यूजिक के साथ ही फिल्म निर्माण से जुड़ीं अन्य विधाओं का जबरदस्त तालमेल देखने को मिल रहा है। इस फिल्म की सबसे खास बात है विल स्मिथ को जिन के रूप में देखना। दरअसल, अब तक उनके फैन्स ने उन्हें एक्शन और इमोशनल और कॉमिडी फिल्मों में ही देखा है, लेकिन अलादीन में पहली बार वह कुछ हटके ऐसा किरदार निभा रहे हैं, जहां लोग वाकई उन्हें जिनी समझ उनसे मुराद मांगने लगेंगे। 

फिल्म के इस ट्रेलर में जैस्मिन, अलादीन और जादूगर जफर का लुक भी नजर आया। अलादीन का ये वीडियो 1 मिनट दो सेकंड का है। जिसमें विल स्मिथ का जिनी लुक 20 का नजर आए हैं। अलादीन फिल्म एंटोनी गैलेंड की फैंटेसी कहानी अलादीन एंड द मैजिक लैंप पर आधारित है, जिसे गाय रिची ने डायरेक्ट किया है। डान लीन और जोनाथन ऐरिक ने इसे प्रोड्यूस किया है। इस फिल्म में मीना मसूद ने अलादीन का किरदार निभाया है, वहीं नाओमी स्कॉट ने प्रिंसेस जैसमीन का किरदार निभाया है। इस फिल्म में अलादीन और प्रिंसेस जैसमीन एक-दूसरे से प्यार करने लगते हैं और जीन उन्हें मिलाने में मदद करता है। यह फिल्म जॉर्डन, इंग्लैंड और सर्रे में शूट हुई है।

(इनपुट आईएएनएस से)

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें