DA Image
16 सितम्बर, 2020|7:03|IST

अगली स्टोरी

दिशा सलियन की मां का बयान- बेटी की मौत, सुसाइड नहीं एक एक्सीडेंट भी हो सकती है

दिवंगत बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत का केस उलझता ही जा रहा है। इस बीच एक्टर की एक्स-मैनेजर दिशा सलियन की मां का बयान सामने आया है। टाइम्स नाऊ से बातचीत में उन्होंने कहा है कि दिशा की मौत एक एक्सीडेंट भी हो सकती है। वह आगे कहती हैं कि मुझे किसी पर भी शक नहीं है। हम नहीं जानते यह सुसाइड है या फिर कुछ और। हां, एक्सीडेंट भी हो सकता है। शायद मेरी बेटी ने यह कदम इसलिए उठाया क्योंकि उसके पास काम नहीं था। एक समय था जब उसके पास इतना काम हुआ करता था कि उसे समय नहीं मिलता था। 

आपको बता दें कि दिशा सलियन ने 8 जून को मुंबई में बिल्डिंग से कूदकर आत्महत्या कर ली थी। इसके एक हफ्ते बाद 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत अपने घर पर मृत पाए गए थे। पुलिस दिशा और सुशांत की मौत का कनेक्शन बता रही है। लेकिन अभी तक कुछ भी ऐसा हाथ नहीं लगा है जिससे यह बात साबित हो सके। 

सुशांत सिंह राजपूत केसः बीएमसी ने किया बिहार SP विनय तिवारी का क्वारंटाइन खत्म करने से इनकार, जानिए पूरा मामला

सुशांत सिंह राजपूत केसः करण जौहर के सपोर्ट में आए शत्रुघ्न सिन्हा, कहा- यहां तक वह अपने काम के दम पर पहुंचे हैं

सुप्रीम कोर्ट ने बुधवार को कहा कि प्रतिभाशाली अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत की सच्चाई सामने आनी ही चाहिए। इसी बीच, केंद्र सरकार ने न्यायालय को सूचित किया कि उसने इस मामले को सीबीआई को सौंपने की बिहार सरकार की सिफारिश स्वीकार कर ली है। जस्टिस ऋषिकेष राय की एकल पीठ ने महाराष्ट्र और बिहार सरकार के साथ ही सुशांत सिंह राजपूत के पिता कृष्ण किशोर सिंह को निर्देश दिया कि वह अभिनेत्री रिया चक्रवती की याचिका पर तीन दिन के भीतर जवाब दाखिल करें।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Disha Salian: Mother: Claims: Daughters Death: Could Be Accident Too Not Suicide: