DA Image
21 सितम्बर, 2020|9:49|IST

अगली स्टोरी

दिशा सलियन की मौत वाली रात क्या हुआ था? उनके करीबी दोस्त ने दी जानकारी

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में जांच पिछले कुछ दिनों में तेजी से आगे बढ़ी है। इसी बीच उनकी पूर्व मैनेजर दिशा सलियन की मौत पर भी सवालिया निशान खड़े होने लगे हैं। अब उनके करीबी दोस्त ने उस रात की जानकारी दी है, जिस रात दिशा की मौत हुई थी। दिशा सलियन ने मलाड की बिल्डिंग के 14वीं मंजिल से 9 जून को कूदकर जान दे दी थी।

इंडिया टुडे ने उनके करीबी दोस्त के हवाले से बताया, दिशा सलियन अपने दोस्तों और मंगेतर के साथ पार्टी कर रही थीं। इस  दौरान उन्होंने काफी शराब पी रखी थी। पार्टी के समय दिशा काफी इमोशनल हो गईं। दिशा बार-बार कह रही थीं कि उनकी कोई परवाह नहीं करता है। वह अपने बेडरूम में चली गईं और उन्होंने खुद को कमरे में लॉक कर लिया। 

इसके बाद, उनके दोस्तों ने जब दरवाजे को खुलवाने के लिए खटखटाया तो किसी ने जवाब नहीं दिया। बाद में उनके मंगेतर और दोस्तों ने धक्का देकर दरवाजा खोला। इसके बाद ही, सभी को पता चला कि दिशा सलियन ने वहां से कूदकर आत्महत्या कर ली।

सुशांत सिंह राजपूत केसः रिया चक्रवर्ती से साढ़े आठ घंटे तक चली पूछताछ, संपत्ति से लेकर 15 करोड़ रुपये के बारे में पूछे सवाल

सुशांत सिंह राजपूत केसः बहन श्वेता सिंह कार्ति ने फिर शेयर की पोस्ट, कहा- हम जीतेंगे भाई

दिशा सलियन को वहां मौजूद अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। यह पूरी जानकारी दिशा के साथ मौजूद दोस्त ने दी। इसी मैसेज को उनके दोस्त के व्हाट्सऐप पर भी शेयर किया गया था।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Disha Salian: Death: Friend: Told What Happened: To The Night: When Disha Salian Suicide: