Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Disha Patani wraps up the shoot of Radhe shares photo with her team

दिशा पाटनी ने पूरी की फिल्म राधे की शूटिंग, टीम के साथ शेयर की फोटो

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस दिशा पाटनी अपनी अपकमिंग फिल्म राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई को लेकर सुर्खियों में हैं। फिल्म में वह सलमान खान के अपोजिट नजर आएंगी। मालूम हो कि लॉकडाउन के बाद हाल ही में दिशा...

Kamta Prasad लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीMon, 12 Oct 2020 07:04 AM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस दिशा पाटनी अपनी अपकमिंग फिल्म राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई को लेकर सुर्खियों में हैं। फिल्म में वह सलमान खान के अपोजिट नजर आएंगी। मालूम हो कि लॉकडाउन के बाद हाल ही में दिशा ने इस फिल्म की बची हुई शूटिंग शुरू की थी। अब उन्होंने शूटिंग पूरी कर ली है। इसकी जानकारी दिशा ने सोशल मीडिया के जरिए फैन्स को दी है। 

दिशा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर की है, जिसमें वह राधे की टीम के साथ नजर आ रही हैं। उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'राधे पैकअप। बेस्ट होने के लिए मेरी प्यारी टीम को धन्यवाद। गर्ल पावर।' फोटो में दिशा ब्लैक टी-शर्ट में स्माइल करती हुई नजर आ रही हैं। उनकी इस पोस्ट को जमकर लाइक और शेयर किया जा रहा है।

A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani) on

हाल ही में सलमान खान ने बताया था कि वह 6 महीने बाद फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई' के शूटिंग सेट पर वापसी कर ली है। उन्होंने सेट से अपनी एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें वह ब्लैक जैकेट में नजर आए। इस फोटो के साथ सलमान ने कैप्शन ने लिखा- '6.5 महीने के बाद शूट पर लौटा। अच्छा लग रहा है। #राधे।' 

 

बताते चलें कि राधे से पहले सलमान खान और दिशा पाटनी फिल्म भारत में साथ काम कर चुके हैं, हालांकि इसमें दिशा का छोटा-सा रोल था लेकिन उनकी परफॉर्मेंस को बहुत पसंद किया गया। दोनों सितारे दूसरी बार फिल्म राधे में साथ काम कर रहे हैं। इस फिल्म का निर्देशन प्रभू देवा कर रहे हैं। इससे पहले डायरेक्टर प्रभू देवा ने सलमान की फिल्म वान्टेड को डायरेक्ट किया था।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें