DA Image
27 जनवरी, 2021|2:31|IST

अगली स्टोरी

टाइगर श्रॉफ की बहन के लिए मेकअप आर्टिस्ट बनीं दिशा पाटनी, देखें Photo

               -            -

दिशा पाटनी, टाइगर श्रॉफ के साथ-साथ उनकी बहन कृष्णा के भी काफी क्लोज हैं। दोनों अक्सर एक-दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते रहते हैं। अब दिशा, कृष्णा के लिए मेकअप आर्टिस्ट बन गई हैं। दरअसल, कृष्णा ने अपनी एक फोटो शेयर की है जिसमें वह काफी ग्लैमरस लग रही हैं। दिशा ने फोटो शेयर करते हुए बताया कि उनका मेकअप दिशा ने किया है।

कृष्णा की इस फोटो पर दिशा ने कमेंट किया, ब्यूटी। जिस पर कृष्णा ने जवाब दिया, इसके लिए तुम्हें धन्यवाद।

बता दें कि हाल ही में कृष्णा श्रॉफ का ब्वॉयफ्रेंड एबन हायम्स से ब्रेकअप हुआ है। कृष्णा ने खुद इसकी जानकारी सोशल मीडिया पर दी थी। कृष्णा ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा था, 'आप सभी फैन क्लब बहुत प्यारे हैं, लेकिन मुझे एबन हायम्स के साथ टैग करना बंद करें। हम अब साथ नहीं है तो हम दोनों को एक साथ जोड़ना बंद करें। जैसा कि आप सभी जानते हैं कि यह कितना पब्लिक था...धन्यवाद।

कृष्णा और एबन दोनों ने इंस्टाग्राम से साथ की फोटोज डिलीट कर दी हैं और साथ ही एक-दूसरे को अनफॉलो कर दिया है। बता दें कि दोनों साथ में कई फोटोज शेयर करते रहते थे। दोनों की बोल्ड फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल होती थीं।

बता दें कि कुछ दिनों पहले ये खबर काफी वायरल हुई थी कि कृष्णा और एबन ने शादी कर ली है, लेकिन इस बारे में जब कृष्णा से पूछा गया था तो उन्होंने कहा था, 'यह मजेदार है। कई आर्टिकल्‍स में बताया गया कि हमने चुपचाप शादी कर ली है। यही नहीं, मेरी मां (आएशा श्रॉफ) ने भी मुझसे पूछा कि क्‍या चल रहा है।'

जब दोनों के रिलेशन को लेकर फैमिली के रिएक्शन के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा था, 'वह ज्‍यादा दखल नहीं करते हैं, वह मेरे फैसले पर विश्‍वास करते हैं। परिवार के लोग ऐसे मामले में शामिल होते हैं लेकिन मैं अपना समय लेना चाहती हूं और इन बातों को अभी सिर्फ हमारे बीच रखना चाहती हूं।'

 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:disha patani turned into makeup artist for tiger shroff sister krishna shroff