Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Disha Patani Trolled Over Latest Bikini Look - Entertainment News India

दिशा पाटनी ने बिकिनी फोटो से ढाया कहर, जानें क्यों हो गईं ट्रोल

अभिनेत्री दिशा पाटनी (Disha Patani) का नाम उन सितारों में शुमार है, जो अपनी फिल्मों या एक्टिंग से ज्यादा अपने सोशल मीडिया पोस्ट्स को लेकर चर्चा में रहते हैं। दिशा पाटनी सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती...

दिशा पाटनी ने बिकिनी फोटो से ढाया कहर, जानें क्यों हो गईं ट्रोल
Avinash Singh Pal हिन्दुस्तान, मुंबईFri, 28 Jan 2022 05:57 PM
हमें फॉलो करें

अभिनेत्री दिशा पाटनी (Disha Patani) का नाम उन सितारों में शुमार है, जो अपनी फिल्मों या एक्टिंग से ज्यादा अपने सोशल मीडिया पोस्ट्स को लेकर चर्चा में रहते हैं। दिशा पाटनी सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपने फोटोज- वीडियोज शेयर करती हैं। दिशा पाटनी के फोटोज- वीडियोज को फैन्स खूब पसंद भी करते हैं और कमेंट सेक्शन में खूब प्यार लुटाते हैं। दिशा का बोल्ड अंदाज भी फैन्स को खूब भाता है, ऐसे में एक बार फिर दिशा ने एक बिकिनी  फोटो (Disha Patani Bikini Picture) शेयर की है, जो तेजी से वायरल हो रही है, हालांकि इसके साथ ही दिशा इस तस्वीर को लेकर ट्रोल भी हो रही हैं।

दिशा का बिकिनी अवतार
दिशा पाटनी ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की। इस तस्वीर में बिकिनी पहनें दिशा पाटनी काफी हॉट दिख रही हैं। दिशा ने तस्वीर के साथ कैप्शन में केकड़ा (क्रैब) का इमोजी इस्तेमाल किया है। दिशा पाटनी के इस फोटो पर लाखों लाइक्स आ चुके हैं और हजारों फैन्स इस पर कमेंट कर चुके हैं। दिशा की इस फोटो पर कई सेलेब्स ने भी कमेंट किया है। दिशा की ये तस्वीर वायरल हो रही है।

ट्रोल हो रहीं दिशा
एक ओर जहां दिशा की इस बोल्ड फोटो को फैन्स पसंद कर रहे हैं तो वहीं दिशा को ट्रोल भी किया जा रहा है। एक सोशल मीडिया यूजर्स ने कमेंट किया है कि हर बार ऐसी तस्वीर शेयर करना जरूरी नहीं होती है। वहीं एक दूसरे ने लिखा- कभी तो कुछ ढंग की फोटो शेयर कर दिया करो। वहीं एक और सोशल मीडिया यूजर ने लिखा- खूबसूरती ढकी हुई अच्छी लगती है। ऐसे ही कई और कमेंट्स दिशा के पोस्ट पर हैं, हालांकि दिशा के फैन्स इस तस्वीर को खूब पसंद कर रहे हैं और कमेंट सेक्शन में प्यार जाहिर कर रहे हैं।

दिशा का बोल्ड अंदाज
बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं है जब दिशा पाटनी ने अपनी बिकिनी फोटो शेयर की है। दिशा अक्सर अपने बिकिनी फोटोज शेयर करती हैं, जिन्हें फैन्स पसंद करते हैं। वहीं दिशा अपने डांस, जिमिंग और जिमनास्टिक के वीडियोज भी शेयर करती रहती हैं। दिशा फिटनेस फ्रीक हैं और अक्सर अपनी फिटनेस से फैन्स को इंस्पायर करती दिखती हैं।

दिशा का फिल्मी करियर
दिशा पाटनी ने 'एम एस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी' (2016) से बॉलीवुड डेब्यू किया था। फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत, भारतीय क्रिकेटर एम एस धोनी के किरदार में दिखे थे। धोन की बायोपिक के बाद दिशा ने जैकी चैन के साथ फिल्म कुंग फू योगा (2017) में काम किया। याद दिला दें कि राधे से पहले दिशा ने सलमान खान के साथ फिल्म भारत में काम किया है। वहीं दिशा जल्दी ही फिल्म एक विलेन रिटर्न्स में नजर आएंगी।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें