DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

टाइगर श्रॉफ के साथ अपने रिलेशन पर दिशा पटानी ने किया खुलासा, कहा- उन्हें इंप्रेस करना मुश्किल

                                                                                                                                                                      -

दिशा पटानी और टाइगर श्रॉफ हमेशा अपने रिलेशन को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। दोनों साथ में पार्टी और इवेंट्स में भी जाते रहते हैं। हालांकि दोनों ने कभी अपना रिलेशन एक्सेप्ट नहीं किया है। अब हाल ही में एक न्यूज वेबसाइट पर दिशा के एक फैन ने ट्विटर पर पूछा आप और टाइगर दोनों अपने रिश्ते को कबूल क्यों नहीं करते हैं? एक कपल की तरह लोग आप दोनों को प्यार करते हैं।

दिशा ने इस पर बॉलीवुड हंगामा से बात करते हुए कहा, 'टाइगर को इंप्रेस करना बहुत मुश्किल है'। दिशा ने कहा कि वो सालों से टाइगर को इंप्रेस करने की कोशिश कर रही हैं, लेकिन अभी तक सफल नहीं हो पाई हैं।

दिशा ने कहा, 'कई साल हो चुके हैं और मैं टाइगर को इंप्रेस करने की कोशिश कर रही हूं। अब मैंने फिल्म भारत की है जिसमें मैं कई स्टंट्स कर रही हूं और मुझे लगता है कि शायद वो इंप्रेस हो जाएं, लेकिन लक साथ नहीं है। हां, हम खाने साथ जाते हैं, लेकिन इसका मतलब ये नहीं है कि वो मुझसे इंप्रेस हो चुके हैं। जैसे क्रश इंप्रेस होते हैं, वैसे नहीं हुए हैं। वो शर्मीले हैं और मैं भी इसलिए कोई कोशिश नहीं कर रहा है।'

शिल्पा शेट्टी के घर आया नया मेहमान, बताया कैसे बचाई इसकी जान

दर्शकों को पसंद आ रही है 'अलादीन', कमा लिए इतने करोड़

दिशा की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो वो जल्द ही फिल्म 'भारत' में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में उनके साथ सलमान खान, कैटरीना कैफ और सुनील ग्रोवर भी हैं। वहीं टाइगर की कुछ दिनों पहले ही फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' रिलीज हुई थी। इस फिल्म को ऑडियंस और क्रिटिक्स से मिक्स रिस्पॉन्स मिला था।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:disha patani talk about her relation with tiger shroff