DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

Disha Patani ने Salman Khan के लिए कहा, नहीं मिलेगा उनके साथ काम करने का दूसरा मौका, जानें वजह

बॉलीवुड अभिनेत्री दिशा पाटनी (Disha Patani) का कहना है कि उन्हें लगता है कि सलमान खान (Salman Khan) के साथ काम करने का उन्हें दूसरा मौका नहीं मिल सकता है।

वार्ता के मुताबिक दिशा पाटनी इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'भारत' के प्रमोशन में बिजी हैं। इस फिल्म में वह सलमान खान के साथ नजर आयेंगी। दिशा ने कहा कि वो फ्यूचर में सलमान खान संग काम नहीं कर सकती हैं। दिशा ने कहा कि अली सर ने मुझे एक भूमिका के लिए बुलाया, जो स्पेशल अपीयरेंस से कई अधिक था। मैंने उन्हें सुना और क्योंकि यह भूमिका सलमान सर के साथ थी तो मैंने हामी भर दी। ईमानदारी से कहूं तो, मुझे नहीं पता कि आगे कभी भी मुझे सलमान सर के साथ काम करने का मौका मिलेगा।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

यहां तक कि अली सर ने भी मुझे स्क्रिप्ट सुनाते हुए ये कहा। जब उनसे इसके पीछे का कारण पूछा, तो उन्होंने कहा कि जाहिर है, हमारे बीच उम्र के अंतर के कारण। भारत में, ये स्वीकार्य है क्योंकि उस हिस्से में सलमान सर यंग एज में हैं, तो इसलिए ये ठीक था।

आमने-सामने आएंगे Amitabh Bachchan और Abhishek Bachchan, होगी बॉक्स ऑफिस पर टक्कर

Rohit Shetty की फिल्म को लेकर Salman Khan ने दिया बयान

दिशा पाटनी ने कहा कि सलमान बहुत मेहनती हैं। मुझे उनसे बहुत कुछ सीखने को मिला। एक लिहाज से भारत बहुत स्पेशल फिल्म है क्योंकि मैंने इस तरह की फिल्म नहीं की है। इसलिए उन्हें लगता है कि सलमान के साथ दूसरा मौका नहीं मिल सकता है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

दिशा सलमान के साथ काम करके बेहद खुश हैं। उन्होंने कहा कि मुझे अच्छा लग रहा है कि लोग मुझे और सलमान को साथ में देखेंगे। हमारे बीच की केमिस्ट्री गजब की है। मैं इसकी कभी उम्मीद नहीं की थी। सलमान के साथ सॉन्ग करके मैं बहुत खुश हूं। कोरियोग्राफर और अली सर को धन्यवाद।

उल्लेखनीय है कि अली अब्बास जफर निर्देशित भारत फिल्म में दिशा पाटनी और सलमान खान के अलावा कैटरीना कैफ, जैकी श्रॉफ, सुनील ग्रोवर भी अहम भूमिकाओं में हैं। 

यह फिल्म 5 जून को प्रदर्शित होगी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Disha Patani: statement about Salman Khan: