Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Disha Patani shares a glimpse of her gymnastics Tiger Shroff drops a candid comment

दिशा पाटनी का जिमनैस्टिक अवतार देख हैरान रह गए टाइगर श्रॉफ, किया यह कॉमेंट

दिशा पाटनी और टाइगर श्रॉफ की फिटनेस के प्रति दीवानगी जगजाहिर है। दोनों सोशल मीडिया पर वर्कआउट करते हुए वीडियो शेयर करते रहते हैं। अब दिशा ने अपना एक वीडियो पोस्ट किया, जिसमें उनका जिमनैस्टिक अवतार...

Kamta Prasad हिन्दुस्तान, नई दिल्लीWed, 24 Feb 2021 02:59 PM
हमें फॉलो करें

दिशा पाटनी और टाइगर श्रॉफ की फिटनेस के प्रति दीवानगी जगजाहिर है। दोनों सोशल मीडिया पर वर्कआउट करते हुए वीडियो शेयर करते रहते हैं। अब दिशा ने अपना एक वीडियो पोस्ट किया, जिसमें उनका जिमनैस्टिक अवतार नजर आ रहा है। दिशा के इस कारनामे को देखकर टाइगर श्रॉफ भी हैरान हो गए। 

दिशा ने अपने इस वीडियो को इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है, जिसमें वह बैकफ्लिप मारते हुए नजर आ रही हैं। उन्होंने कैप्शन में लिखा, '#wuiiiii' टाइगर श्रॉफ ने इस वीडियो पर कॉमेंट करते हुए लिखा, ''Woahhh काश मैं भी ऐसा कर सकता।'' सुजैन खान ने लिखा, ''आप दोनों लाजवाब हो।'' कोरियोग्राफर रजित देव ने लिखा, ''सुपर गर्ल।'' कोरियोग्राफर राहुल शेट्टी ने कॉमेंट किया, ''खतम।'' एक फैन ने कॉमेंट किया, ''लेडी लव टाइगर।'' वहीं, दूसरे फैन ने लिखा, ''आप अविश्वसनीय हैं।''

हाल  ही में टाइगर श्रॉफ ने एक फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की। फोटो में टाइगर श्रॉफ की फिटनेस और स्वैग साफ नजर आ रहा है। वहीं उनके ट्रॉपिकल प्रिंट्स वाले गुलाबी शॉर्ट्स भी फैंस को काफी पसंद आ रहे हैं। इस फोटो को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए टाइगर ने कैप्शन में लिखा, ''क्यूट शॉर्ट्स ब्रो....'।

बता दें कि दिशा और टाइगर साथ में पहली बार वीडियो सॉन्ग बेफिक्रे में नजर आए थे। वहीं दिशा और टाइगर फिल्म बागी 2 में भी साथ काम कर चुके हैं। दोनों एक-दूसरे को हमेशा अच्छा दोस्त बताते हैं, हालांकि फैन्स का कुछ और ही मानना है। फैन्स को मुताबिक दोनों एक-दूसरे को काफी पसंद करते हैं और उन्हें शादी भी कर लेनी चाहिए।

गौरतलब है कि दिशा पाटनी जल्दी ही सलमान खान के साथ फिल्म राधे- योर मोस्ट वांटेड भाई में नजर आएंगी। इसके साथ ही उनके खाते में एक विलेन 2 भी है। वहीं, दूसरी ओर टाइगर श्रॉफ के पास 'बागी 4', 'हीरोपंती 2', 'गणपत' और रेम्बो की रीमेक कतार में हैं।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें