Hindi NewsEntertainment NewsDisha Patani: Share Throwback Photo: Of Her First Film Shocking Photo During Lockdown:

पहली फिल्म में ऐसी दिखती थीं दिशा पाटनी, शेयर की Throwback फोटो में पहचान पाना होगा बेहद मुश्किल

एक्टर दिशा पाटनी फैन्स के बीच काफी पॉप्यूलर हैं। इन्होंने उनके दिल में खास जगह बनाई है। हालांकि, दिशा ने काफी कम फिल्में की हैं, लेकिन फैन्स को दिशा और टाइगर श्रॉफ की जोड़ी बेहद पसंद आई है। चर्चा ऐसी...

पहली फिल्म में ऐसी दिखती थीं दिशा पाटनी, शेयर की Throwback फोटो में पहचान पाना होगा बेहद मुश्किल
Khushboo Vishnoi vishnoi लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीSun, 29 March 2020 04:19 PM
हमें फॉलो करें

एक्टर दिशा पाटनी फैन्स के बीच काफी पॉप्यूलर हैं। इन्होंने उनके दिल में खास जगह बनाई है। हालांकि, दिशा ने काफी कम फिल्में की हैं, लेकिन फैन्स को दिशा और टाइगर श्रॉफ की जोड़ी बेहद पसंद आई है। चर्चा ऐसी भी हैं कि दोनों रिलेशनशिप में हैं। लेकिन दिशा और टाइगर, दोनों ने ही इस बात को सिरे से नकार दिया है और बताया है कि वह अच्छे दोस्त हैं, और इससे ज्यादा कुछ नहीं। 

दिशा पाटनी डांस, स्टंट, फैशन सेंस और फिटनेस के अलावा बेहतरीन एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं। अपने क्यूट लुक्स की वजह से दिशा काफी चर्चा में भी रहती हैं। शायद इसीलिए दिशा पाटनी के फैन्स की तादाद दिन-प्रतिदिन बढ़ती ही जा रही है। सोशल मीडिया पर थ्रोबैक फोटो चैलेंज चल रहा है। ऐसे में आम जनता के अलावा बॉलीवुड सेलेब्स भी इस चैलेंज के तहत अपनी पुरानी फोटोज़ शेयर कर रहे हैं। हाल ही में दिशा पाटनी ने भी इस चैलेंज को एक्सेप्ट करते हुए अपनी एक पुरानी फोटो शेयर की है, जो कि उनकी सबसे पहली फिल्म की है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani) on

पहले वरुण धवन ने अपनी मां के साथ एक पुरानी फोटो शेयर की थी और अब दिशा ने अपनी पहली फिल्म के दिनों को याद किया है। उन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक थ्रोबैक फोटो शेयर की है और लिखा है कि मेरी पहली फिल्म। इस फोटो में दिशा ने सफेद रंग का लहंगा पहना हुआ है। वाकई में, दिशा इस फोटो में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। फैन्स भी उनकी इस फोटो की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। 

बता दें कि ये फोटो तेलुगू फिल्म लोफर की है। दिशा ने साउथ इंडस्ट्री से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। ये फिल्म साल 2015 में आई थी। इसके बाद उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत संग फिल्म एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी से 2016 में बॉलीवुड में डेब्यू किया था।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें