Disha Patani reacted on dinner outing with Aaditya Thackeray and reply to trollers - आदित्य ठाकरे संग डिनर के लिए ट्रोल हुईं दिशा पाटनी का आया रिएक्शन, 'भारत' एक्ट्रेस का करारा जवाब जानकर रह जाएंगे दंग DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

आदित्य ठाकरे संग डिनर के लिए ट्रोल हुईं दिशा पाटनी का आया रिएक्शन, 'भारत' एक्ट्रेस का करारा जवाब जानकर रह जाएंगे दंग

disha patani

बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ के साथ रिलेशन को लेकर सुर्खियां बटोरने वालीं दिशा पाटनी को हाल ही में शिवसेना चीफ उद्धव ठाकरे के बेटे आदित्य ठाकरे के साथ देखा गया। टाइगर को छोड़कर आदित्य संग आउटिंग पर जाने को लेकर लोगों ने दिशा पर सवाल उठाए थे। उन्हें सोशल मीडिया पर भी काफी ट्रोल किया गया था। इतना ही नहीं आदित्य ठाकरे के साथ दिशा को देखकर लोग इन दोनों को एक-दूसरे के साथ डेट करने का कयायस भी लगाने लगे। इस मामले पर दिशा का रिएक्शन सामने आया है। दिशा ने ट्रोलर्स को इस पर करारा जवाब दिया है। दिशा पाटनी ने हमारे सहयोगी हिंदुस्तान टाइम्स से से हुई बातचीत में इस मामले पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। 

इंग्लैंड से लौटने के बाद GYM में पसीने बहाती हुई नजर आईं अनुष्का शर्मा

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#dishapatani with #adityathackeray snapped for dinner in juhu #viralbhayani @viralbhayani

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

हिंदुस्तान टाइम्स से बातचीत में दिशा ने कहा कि आप दोस्तों के साथ डिनर और लंच पर जाते हो, इसमें गलत क्या है? हर किसी के दोस्त होते हैं मेल और फीमेल। आप जेंडर देखकर अपने दोस्त नहीं चुनते हो। दिशा ने कहा कि  मुझे केवल महिलाओं से दोस्ती करने की जरूरत नहीं है। मैं ऐसे प्रोफेशन में हूं जहां हर बात के लिए मुझे जज किया जाएगा। अगर लोग मुझे गलत समझते हैं तो मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता। मैं अपने काम पर फोकस करूंगी।

मीरा ने शेयर की पति शाहिद की ऐसी तस्वीरें, भाई ईशान ने लिखा-खेल 

आपको बता दें कि दिशा अभी अपनी फिल्म भारत की सफलता को लेकर काफी खुश हैं। अब दिशा की वर्कफ्रंट की बात करें तो दिशा अब जल्द ही फिल्म 'मलंग' में नजर आने वाली हैं। इसे मोहित सूरी डायरेक्ट कर रहे हैं। इस फिल्म में दिशा के अलावा अनिल कपूर, आदित्य रॉय कपूर और कुणाल खेमू जैसे कलाकार भी नजर आएंगे। इस फिल्म को अगले साल वैलेंटाइनस डे के दिन रिलीज किया जाएगा। 

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Disha Patani reacted on dinner outing with Aaditya Thackeray and reply to trollers