Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Disha Patani: Latest Photo: Viral: On Social Media: Tiger Shroff: Sister Krishna Shroff: Comments:

दिशा पाटनी की लेटेस्ट फोटो पर आया टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा का कॉमेंट, जीत लेगा आपका दिल

लॉकडाउन के बाद ऐसा लग रहा है कि बॉलीवुड सेलेब्स के लिए मालदीव फेवरेट स्पॉट बन गया है। बॉलीवुड टाउन के कई सेलिब्रिटीज हॉलिडे के लिए बीच आइलैंड पर गए हैं। सोशल मीडिया पर ये सभी लगातार फोटोज और वीडियोज...

दिशा पाटनी की लेटेस्ट फोटो पर आया टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा का कॉमेंट, जीत लेगा आपका दिल
Khushboo Vishnoi vishnoi हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीThu, 26 Nov 2020 09:45 AM
हमें फॉलो करें

लॉकडाउन के बाद ऐसा लग रहा है कि बॉलीवुड सेलेब्स के लिए मालदीव फेवरेट स्पॉट बन गया है। बॉलीवुड टाउन के कई सेलिब्रिटीज हॉलिडे के लिए बीच आइलैंड पर गए हैं। सोशल मीडिया पर ये सभी लगातार फोटोज और वीडियोज अपलोड कर रहे हैं। हाल ही में दिशा पाटनी ने मालदीव से फोटो शेयर की। उन्होंने व्हाइट कलर की ड्रेस पहनी हुई है। 

इसपर टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ ने स्वीट कॉमेंट किया है। उन्होंने लिखा, “क्यूट”। बता दें कि दिशा और कृष्णा दोनों ही अच्छी बॉन्डिंग शेयर करती हैं। वह अक्सर एक-दूसरे की फोटोज और वीडियोज पर कॉमेंट करती हैं।  

इससे पहले दिशा, कृष्णा के लिए मेकअप आर्टिस्ट बनीं। दरअसल, कृष्णा ने अपनी एक फोटो शेयर की थी, जिसमें वह काफी ग्लैमरस लग रही थीं। दिशा ने फोटो शेयर करते हुए बताया था कि उनका मेकअप दिशा ने किया है। 

कृष्णा की इस फोटो पर दिशा ने कॉमेंट किया, ‘ब्यूटी’, जिस पर कृष्णा ने जवाब दिया, “इसके लिए तुम्हें धन्यवाद।”

बता दें कि हाल ही में कृष्णा श्रॉफ का ब्वॉयफ्रेंड एबन हायम्स से ब्रेकअप हुआ है। कृष्णा ने खुद इसकी जानकारी सोशल मीडिया पर दी थी। कृष्णा ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा था, “आप सभी फैन क्लब बहुत प्यारे हैं, लेकिन मुझे एबन हायम्स के साथ टैग करना बंद करें। हम अब साथ नहीं हैं तो हम दोनों को एक साथ जोड़ना बंद करें। जैसा कि आप सभी जानते हैं कि यह कितना पब्लिक था, धन्यवाद।”

कृष्णा और एबन दोनों ने इंस्टाग्राम से साथ की फोटोज डिलीट कर दी हैं और साथ ही एक-दूसरे को अनफॉलो कर दिया है। बता दें कि दोनों साथ में कई फोटोज शेयर करते रहते थे। दोनों की बोल्ड फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल होती थीं।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें