Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़disha patani joins salman khans Film bharat director tell this reason

OMG! तो इस वजह से सलमान खान की फिल्म 'भारत 'में दिशा पटानी को मिली एंट्री, जानें कारण...

सलमान खान की अपकमिंग फिल्म 'भारत' आने से पहले ही ट्रेंड में बना रहता है। सलमान की इस फिल्म में टाइगर श्रॉफ़ की कथित गर्लफ्रेंड दिशा पाटनी नजर आने वाली हैं।  फिल्म के निर्देशक अली अब्बास...

लाइव हिदु्स्तान टीम नई दिल्लीThu, 17 May 2018 04:44 PM
हमें फॉलो करें

सलमान खान की अपकमिंग फिल्म 'भारत' आने से पहले ही ट्रेंड में बना रहता है। सलमान की इस फिल्म में टाइगर श्रॉफ़ की कथित गर्लफ्रेंड दिशा पाटनी नजर आने वाली हैं।  फिल्म के निर्देशक अली अब्बास जफर ने इसका एलान सोशल मीडिया किया है जिसके बाद सलमान खान ने दिशा पठानी का वेलकम किया है। 

अली ने इंस्टाग्राम पर दिशा की फोटो शेयर करके लिखा है 'भारत फिल्म के सफर में आपका स्वागत है दिशा पाटनी।' यह फिल्म 2019 की ईद के मौके पर रिलीज होगी जिसमें दिशा प्रियंका चोपड़ा और सलमान खान के साथ स्कीन शेयर करेंगी।  

बता दें कि दिशा पाटनी बॉलीवुड में फिटनेस फ्रीक से ऐक्ट्रेस रूप में जानी जाती हैं। शायद यहीं कारण है कि माना जा रहा है कि अली ने दिशा की ख़ूबसूरती और एथलेटिक फिज़ीक की वजह से उन्हें इस रोल के लिए चुना है। आए दिन दिशा की कोई न कोई एक्शन वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं। हाल में दिशा पाटनी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक विडियो शेयर किया है। इस वीडियो में वह पानी के अंदर हैंडस्टैंड स्टंट करती हुई नजर आई। इस वीडियो पर फैंस का रिपॉन्स मिला था

 

बता दें कि दिशा ने बॉलीवुड में डेब्यू नीरज पांडे की फिल्म 'एमएस धोनी- द अनटोल्ड स्टोरी' से किया था। इस फ़िल्म में दिशा धोनी की गर्लफ्रेंड के किरदार में दिखायी दी थीं। इसके बाद दिशा अपने कथित बॉयफ्रेंड टाइगर श्रॉफ़ के साथ 'बागी2' में एक बार फिर हिंदी सिनेमा के पर्दे पर नजर आयीं, जो 2018 की सुपर हिट फिल्मों में शामिल है। 

 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें