DA Image
Sunday, December 5, 2021
हमें फॉलो करें :

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनटाइगर श्रॉफ ने गाया गाना, वीडियो देखकर दिशा पटानी ने दिया यह रिएक्शन

टाइगर श्रॉफ ने गाया गाना, वीडियो देखकर दिशा पटानी ने दिया यह रिएक्शन

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीSushmeeta
Mon, 04 May 2020 01:53 PM
टाइगर श्रॉफ ने गाया गाना, वीडियो देखकर दिशा पटानी ने दिया यह रिएक्शन

रविवार को बॉलीवुड एक्टर्स ने कोविड 19 के वॉरियर्स के लिए फंड इकट्ठा करने के लिए आई कॉन्सर्ट रखा। इस कॉन्सर्ट में शाहरुख खान, आमिर खान, प्रियंका चोपड़ा, निक जोनस और अक्षय कुमार जैसे सेलेब्स ने गाना गाया, डांस किया और फैन्स को खूब एंटरटेन किया। उन्होंने फैन्स से भी डोनेशन के लिए रिक्वेस्ट की। इस बीच टाइगर श्रॉफ ने भी गाना गाया जिसे सुनकर सभी काफी इम्प्रेस हुए। टाइगर ने वरुण धवन की फिल्म अक्टूबर का गाना गाया। टाइगर ने अपना वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया। 

टाइगर के वीडियो शेयर करते ही दिशा पटानी ने कमेंट्स में दिल वाला इमोजी डाला।  

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tiger Shroff (@tigerjackieshroff) on

बता दें इससे पहले खबर आई थी कि लॉकडाउन में टाइगर और दिशा साथ में रह रहे हैं। इन खबरों के आने के बाद टाइगर की बहन कृष्णा ने कहा था, 'नहीं, ऐसा नहीं है। दिशा हमारे साथ नहीं रहती हैं लेकिन वह हमारे घर के पास रहती हैं। हम लोग साथ में कभी-कभी शॉपिंग करने जाते रहते हैं। कृष्णा ने बताया कि टाइगर स्वभाव से ज्यादा मिलनसार नहीं हैं और अकेला रहना पसंद करते हैं। अगर इसके बाद भी दिशा-टाइगर की दोस्त हैं तो मतलब दिशा काफी कूल हैं। दोनों कई सालों से एक-दूसरे को जानते हैं। मैंने ये चीज नोटिस की है कि अगर मेरा भाई किसी लड़की के साथ समय बिताता है तो मतलब वह लड़की वाकई में कूल है।'

प्रीति जिंटा गार्डन में कर रही थीं वर्कआउट, तभी बीच में आया डॉगी और देखें फिर क्या हुआ

बता दें कि टाइगर और दिशा फिल्म बागी 2 में साथ काम कर चुके हैं। फिल्म में दोनों की जोड़ी को बहुत पसंद किया गया। हालिया रिलीज फिल्म बागी 3 में दिशा ने एक आइटम नंबर किया था। वर्क फ्रंट की बात करें तो दिशा, सलमान खान की फिल्म राधे में नजर आएंगी। दूसरी तरफ, टाइगर की नई फिल्म पागलपंती 2 की घोषणा हो चुकी है। लॉकडाउन खत्म होने के बाद फिल्म की शूटिंग शुरू होगी। 

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें