Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़disha patani is happy with her role in the film bharat salman khan films

फिल्म Bharat के लिए Disha Patani ने कही ये बात, जानकर हो जाएंगे हैरान!

बॉलीवुड अभिनेत्री दिशा पाटनी (Disha Patani) का कहना है कि वह फिल्म 'भारत' (Bharat) में काम कर उत्साहित है। अली अब्बास जफर (Ali Abbas Zafar) के निर्देशन में बन रही फिल्म 'भारत' में...

फिल्म Bharat के लिए Disha Patani ने कही ये बात, जानकर हो जाएंगे हैरान!
एजेंसी नई दिल्लीSun, 28 April 2019 01:39 PM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड अभिनेत्री दिशा पाटनी (Disha Patani) का कहना है कि वह फिल्म 'भारत' (Bharat) में काम कर उत्साहित है। अली अब्बास जफर (Ali Abbas Zafar) के निर्देशन में बन रही फिल्म 'भारत' में सलमान खान (Salman Khan), कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और दिशा पाटनी (Disha Patani) की मुख्य भूमिकायें है। फिल्म 'भारत' में दिशा पाटनी का रोल कैटरीना से कम है। दिशा ने कहा कि वे निस्वार्थ रूप से अपने रोल का चयन करती हैं।

वार्ता के मुताबिक दिशा पाटनी से पूछा गया कि क्या आपने फिल्म में कैटरीना के होने से अपने रोल को छोटा महसूस किया? इस पर दिशा ने कहा कि भारत पूरी तरह से एक अलग कहानी है। फिल्म में मेरा रोल कितना छोटा, इससे मुझे कुछ भी फर्क नहीं पड़ता है। मैं सिर्फ इस पर विश्वास करती हूं कि कुछ ऐसा करूं जो वक्त के पन्नों पर निशान छोड़ जाए।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

दिशा पाटनी ने आगे कहा कि मैं उम्मीद करती हूं कि लोग मेरे कैरेक्टर को सर्कस के साथ रिलेट कर पाएंगे जिसने बीते दौर में काफी समय तक लोगों का मनोरंजन किया है। मैंने फिल्म करने के दौरान खुद को कभी कमतर नहीं समझा बल्कि इस प्रोजेक्ट का हिस्सा बनने से मैं काफी उत्साहित हूं। मैं निस्वार्थ होकर फिल्म और रोल का चयन करती हूं। बता दें फिल्म 'भारत' पांच जून को रिलीज होगी।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें