disha patani is happy with her role in the film bharat salman khan films - फिल्म Bharat के लिए Disha Patani ने कही ये बात, जानकर हो जाएंगे हैरान! DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

फिल्म Bharat के लिए Disha Patani ने कही ये बात, जानकर हो जाएंगे हैरान!

बॉलीवुड अभिनेत्री दिशा पाटनी (Disha Patani) का कहना है कि वह फिल्म 'भारत' (Bharat) में काम कर उत्साहित है। अली अब्बास जफर (Ali Abbas Zafar) के निर्देशन में बन रही फिल्म 'भारत' में सलमान खान (Salman Khan), कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और दिशा पाटनी (Disha Patani) की मुख्य भूमिकायें है। फिल्म 'भारत' में दिशा पाटनी का रोल कैटरीना से कम है। दिशा ने कहा कि वे निस्वार्थ रूप से अपने रोल का चयन करती हैं।

Diljit Dosanjh का गाना Kylie+Kareena हुआ लॉन्च, सोशल मीडिया पर किया करीना कपूर ने ये वीडियो पोस्ट

फिल्म Tiger Zinda Hai की तीसरी फ्रेंचाइज को लेकर हैं Salman काफी उत्साहित, अली अब्बास जफर करेंगे निर्देशन

वार्ता के मुताबिक दिशा पाटनी से पूछा गया कि क्या आपने फिल्म में कैटरीना के होने से अपने रोल को छोटा महसूस किया? इस पर दिशा ने कहा कि भारत पूरी तरह से एक अलग कहानी है। फिल्म में मेरा रोल कितना छोटा, इससे मुझे कुछ भी फर्क नहीं पड़ता है। मैं सिर्फ इस पर विश्वास करती हूं कि कुछ ऐसा करूं जो वक्त के पन्नों पर निशान छोड़ जाए।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

दिशा पाटनी ने आगे कहा कि मैं उम्मीद करती हूं कि लोग मेरे कैरेक्टर को सर्कस के साथ रिलेट कर पाएंगे जिसने बीते दौर में काफी समय तक लोगों का मनोरंजन किया है। मैंने फिल्म करने के दौरान खुद को कभी कमतर नहीं समझा बल्कि इस प्रोजेक्ट का हिस्सा बनने से मैं काफी उत्साहित हूं। मैं निस्वार्थ होकर फिल्म और रोल का चयन करती हूं। बता दें फिल्म 'भारत' पांच जून को रिलीज होगी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:disha patani is happy with her role in the film bharat salman khan films