DA Image
25 जनवरी, 2021|6:28|IST

अगली स्टोरी

टाइगर श्रॉफ की मां आयशा ने 60 साल की उम्र में उठाया 95 किलो वजन, दिशा पाटनी ने किया यह कमेंट

बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ की तरह उनकी मां आयशा श्रॉफ भी फिटनेस फ्रीक हैं। 60 साल की उम्र में भी वह खुद को फिट रखने के लिए वर्कआउट करती हैं। अब आयशा ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपना एक वर्कआउट वीडियो शेयर किया है जिसमें हैवी वेट उठाती नजर आ रही हैं। आयशा के इस वीडियो पर दिशा पाटनी ने अपना रिएक्शन दिया है।

वीडियो में आयशा श्रॉफ जिम में नजर आ रही हैं और वह 95 किलो वजन उठाती दिख रही हैं। इस वीडियो को शेयर करते उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'आखिरकार 95 किलो।' फिटनेस के प्रति आयशा का यह जुनून देखकर दिशा पाटनी इम्प्रेस हो गईं और कमेंट में लिखा, इनसेन स्ट्रेंथ। वहीं आयशा की बेटी कृष्णा ने कमेंट किया, ''डैम गर्ल ऐसा लगता है मुझे अभी काफी कुछ करना है।''

वरुण धवन की पत्नी नताशा की खूबसूरत डायमंड रिंग ने खींचा सबका ध्यान, वायरल हुआ वीडियो

बताते चलें कि टाइगर श्रॉफ, दिशा पाटनी के साथ रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में रहते हैं लेकिन दोनों ने कभी अपने रिश्ते पर खुलकर बात नहीं की। हाल ही में टाइगर और दिशा वेकेशन एंजॉय करने के लिए मालदीव गए हुए थे, लेकिन दोनों ने साथ में कोई तस्वीर शेयर नहीं की।

रिद्धिमा कपूर ने मैरिज एनिवर्सरी पर शेयर की शादी की अनसीन PHOTOS, पति को इस अंदाज में दी बधाई

वर्क फ्रंट की बात करें तो टाइगर श्रॉफ पिछली बार फिल्म बागी 3 में नजर आए थे। इसमें उन्होंने श्रद्धा कपूर, रितेश देशमुख और अंकिता लोखंडे के साथ काम किया था। इस फिल्म में दिशा ने एक आइटम सॉन्ग किया था। इन दिनों टाइगर के पास कई प्रोजेक्ट्स हैं, जिसमें हीरोपंती 2, बागी 4 और गणपत जैसी फिल्में शामिल हैं।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Disha Patani impress as Tiger Shroff mother Ayesha lift 95kg weight in gym watch video