Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Disha Patani: Flaunts Hot Body: In Pink Dress: Tiger Sister: Krishna: Sweat After Seeing The Photo:

दिशा पाटनी ने शेयर की पिंक ड्रेस में फोटो, टाइगर की बहन कृष्णा के छूटे पसीने

बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी की पिंक ड्रेस में लेटेस्ट फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। इसपर टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ का कॉमेंट आया है, जिसपर सभी की नजरें टिकी हैं। दरअसल, दिशा...

दिशा पाटनी ने शेयर की पिंक ड्रेस में फोटो, टाइगर की बहन कृष्णा के छूटे पसीने
Khushboo Vishnoi vishnoi हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीWed, 16 Dec 2020 10:15 PM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी की पिंक ड्रेस में लेटेस्ट फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। इसपर टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ का कॉमेंट आया है, जिसपर सभी की नजरें टिकी हैं। दरअसल, दिशा पाटनी का यह ग्लैमरस अवतार देखकर कृष्णा श्रॉफ के पसीने छूटने लगे हैं। कृष्णा और दिशा की दोस्ती काफी पक्की है। दोनों ही एक-दूसरे की फोटोज पर कॉमेंट करती रहती हैं। कृष्णा के कॉमेंट ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है। उन्होंने पसीने छूटने वाली इमोजी बनाई है। 

बता दें कि हाल ही में कृष्णा श्रॉफ का ब्वॉयफ्रेंड एबन हायम्स से ब्रेकअप हुआ है। कृष्णा ने खुद इसकी जानकारी सोशल मीडिया पर दी थी। कृष्णा ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा था, ''आप सभी फैन क्लब बहुत प्यारे हैं, लेकिन मुझे एबन हायम्स के साथ टैग करना बंद करें। हम अब साथ नहीं हैं तो हम दोनों को एक साथ जोड़ना बंद करें। जैसा कि आप सभी जानते हैं कि यह कितना पब्लिक था, धन्यवाद।''

एक्ट्रेस दिशा पाटनी एक्टिंग ही नहीं, अपनी फिटनेस को लेकर भी चर्चा में रहती हैं। उन्होंने बहुत कम समय में अपनी जबरदस्त फैन फॉलोइंग तैयार कर ली हैं। दिशा फिल्म ‘राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई’ में सलमान खान के साथ नजर आएंगी। हाल ही में सलमान खान और दिशा पाटनी ने इस फिल्म की शूटिंग पूरी की है। इस फिल्म का निर्देशन प्रभुदेवा कर रहे हैं। वहीं, जैकी श्रॉफ और रणदीप हुड्डा भी इस फिल्म का अहम हिस्सा हैं।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें