Tuesday, January 18, 2022
हमें फॉलो करें :

मल्टीमीडिया

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनटाइगर श्रॉफ को छोड़ उनके पापा जैकी श्रॉफ की फैन हुईं दिशा पटानी, कहा- कोई उनके स्वैग को मैच नहीं कर सकता

टाइगर श्रॉफ को छोड़ उनके पापा जैकी श्रॉफ की फैन हुईं दिशा पटानी, कहा- कोई उनके स्वैग को मैच नहीं कर सकता

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीSushmeeta
Sat, 18 Apr 2020 04:50 PM
टाइगर श्रॉफ को छोड़ उनके पापा जैकी श्रॉफ की फैन हुईं दिशा पटानी, कहा- कोई उनके स्वैग को मैच नहीं कर सकता

दिशा पटानी और टाइगर श्रॉफ के रिलेशन को लेकर काफी खबरें आती रहती हैं। दोनों साथ में वेकेशन और पार्टीज में जाते रहते हैं, लेकिन दोनों ने हमेशा एक दूसरे को अच्छा दोस्त बताया है। अब दिशा ने हाल ही में टाइगर के पापा जैकी श्रॉफ की काफी तारीफ की है। बता दें कि फिल्म राधे में दिशा के साथ सलमान खान और जैकी श्रॉफ हैं। तो हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान दिशा ने जैकी को लेकर काफी बातें बताईं।

दिशा ने बॉम्बे टाइम्स को दिए इंटरव्यू में कहा, जैकी श्रॉफ काफी कूल हैं। सभी को उनके साथ अच्छा लगता है। वह अपने काम को लेकर काफी सीरियस रहते हैं। वह बेहद शानदार एक्टर हैं और कोई भी उनके स्वैग को मैच नहीं कर सकता।

बता दें कि कोरोना वायरस के चलते जारी लॉकडाउन की वजह से जैकी श्रॉफ भी अपने फार्महाउस में ही रह गए हैं। मुंबई-पुणे के बीच पड़ने वाले इस फार्महाउस पर जैकी मौजूद हैं, जबकि उनकी पत्नी आयश, बेटा टाइगर और बेटी कृष्णा मुंबई स्थित अपने घर में हैं। अब उनकी पत्नी आयशा ने  स्पॉटबॉय के साथ एक इंटरव्यू में कहा कि वह (जैकी) कुछ पेड़-पौधे आदि लगाने के लिए फार्महाउस पर गए थे। इसके बाद वह वहां फंस गए। जैकी के साथ उनका स्टाफ, ताजी हवा और फार्महाउस की सब्जियां हैं।

शिल्पा शेट्टी का गाना सुनकर सोफे से नीचे गिर गए पति राज कुंद्रा, देखें वीडियो

जैकी श्रॉफ ने इंस्टाग्राम पर फार्महाउस को लेकर कई फोटोज और वीडियोज डाल चुके हैं। इसके अलावा वह लगातार अपने फैन्स से ज्यादा से ज्यादा पेड़ लगाने की अपील भी करते रहते हैं।  


 

epaper
सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें