Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़disha patani dad reaction on her photoshoots

बेटी दिशा पटानी की ग्लैमरस तस्वीरें देखकर कुछ ऐसा होता है उनके पापा का रिएक्शन

दिशा पटानी हमेशा अपने ग्लैमरस लुक्स को लेकर चर्चा में रहती हैं। वो इंस्टाग्राम पर भी अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं जिन्हें फैन्स खूब पसंद भी करते हैं। अब हाल ही में दिशा ने इस बात का खुलासा किया...

लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीTue, 4 June 2019 12:35 PM
हमें फॉलो करें

दिशा पटानी हमेशा अपने ग्लैमरस लुक्स को लेकर चर्चा में रहती हैं। वो इंस्टाग्राम पर भी अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं जिन्हें फैन्स खूब पसंद भी करते हैं। अब हाल ही में दिशा ने इस बात का खुलासा किया है कि उनके फोटोशूट पर उनके मम्मी-पापा का क्या रिएक्शन होता है। दिशा ने टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए इंटरव्यू में बताया कि उनका परिवार बहुत ही कूल माइंडेड है, लेकिन उनके पापा इन तस्वीरों से जरा अनकम्फर्टेबल हो जाते हैं।

दिशा ने बताया कि उनके घरवाले उन्हें टीवी पर देखते हैं और उन्हें पता है कि वो क्या कर रही हैं, लेकिन जब वो अपने फोटोशूट की तस्वीरें व्हाट्सएप ग्रुप पर भेजती हैं तो उनके पापा थोड़ा अनकम्फर्टेबल हो जाते हैं।
 
दिशा ने बताया कि उनकी मां तो इंस्टाग्राम पर हैं और वो उनकी सारी तस्वीरें देखती रहती हैं।

बता दें कि कई बार दिशा कुछ बोल्ड तस्वीरें भी शेयर करती हैं जिसकी वजह से उन्हें ट्रोल भी कर दिया जाता है। हालांकि दिशा को इन सबसे कोई फर्क नहीं पड़ता, वो फिर भी कूल रहती हैं और इन सबसे परेशान नहीं होतीं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#Radha🦋

A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani) on

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani) on

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani) on

दिशा की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो वो फिल्म भारत में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में वो सलमान खान और कैटरीना कैफ के साथ नजर आएंगी।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें