DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

फ्लर्ट के अफवाहों पर जमकर बरसे रितिक रोशन और दिशा पटानी, सोशल मीडिया पर लगाई जमकर फटकार

disha patani and hrithik roshan

सोशल मीडिया पर रितिक रोशन और दिशा पटानी को लेकर एक खबर सामने आई थी। इस खबर में यह बताया गया था कि दिशा पटानी के साथ रितिक रोशन ने फ्लर्ट करने की कोशिश की है। रितिक के इस फ्लर्ट के की वजह से दिशा ने अपनी आगामी फिल्म को छोड़ दी है। लेकिन बॉलीवुड एक्टर रितिक रोशन और एक्ट्रेस दिशा ने फ्लर्ट की खबरों को सिरे से खारिज कर दिया है। 

दिशा और रितिक ने ऐसी खबरों पर कड़ा रूख अपनाते हुए शख्त चेतावनी दी है। रितिक रोशन विभिन्न पत्र-पत्रिकाओं में प्रकाशित लेखों की तस्वीर साझा करते हुए ऋतिक ने ट्वीट किया। अगर अपने प्रचार के लिये आप कोई मदद चाहते हैं तो अगली बार मुझसे सीधे संपर्क करें। 

ये है मोहब्बतें' होने वाला है बंद! दिव्यांका करेंगी फिर ये काम

 

दिशा ने भी रितिक के इस पोस्ट के बाद से अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा कि 'मैंने फिल्म इसलिए छोड़ दी क्योंकि रितिक रोशन ने मेरे साथ कथित तौर पर फ्लर्ट किया था। ऐसा कहना वाकई ‘बचकाना’ है। दिशा आगे लिखी कि 'मुझे और रितिक सर को लेकर जो खबरें सामने आई हैं। वह बिलकुल झूठ है। उनके साथ अपनी छोटी सी मुलाकात से मुझे लगता है कि वह सबसे सम्मानित और खुशहाल लोगों में से एक है। यह बात सच नहीं है कि मैंने उनके साथ कोई फिल्म करने से मना कर दिया था। मेरे दिल में उनके लिए बहुत सम्मान है। रितिक रोशन उन कुछ लोगों में से एक हैं, जिनके साथ मैं काम करना चाहती हूं।  दिशा ने बयान में कहा, ‘‘यह उनके प्रति मेरा सम्मान ही है जिसने मुझे प्रेरित किया कि मैं इस तरह की हरकत पर अपनी प्रतिक्रिया दूं। 

 

...तो क्या सही में ऋतिक ने दिया 18 साल छोटी दिशा को डेट का ऑफर, एक्ट्रेस ने छोड़ी फिल्म

ऋतिक ‘सुपर 30’ को फिल्माने में व्यस्त हैं। जबकि दिशा इस वक्त अपनी अगली फिल्म अली अब्बास जफर की ‘‘भारत’’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। दिशा पाटनी की गिनती अभी उभरते हुए कलाकारों में होती है। हाल ही में उनकी फिल्म 'बागी 2' ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की है। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:disha patani claim rubbishes that websites that hrithik roshan flirted to her